Thursday, October 1, 2020
No menu items!
Home Uncategorized दो सौ जरूरतमंदों के बीच चुडा और गुड़ का होगा वितरण

दो सौ जरूरतमंदों के बीच चुडा और गुड़ का होगा वितरण

कोरोना से जंगः

नगर रामलीला समिति के तत्वाधान में होगा वितरण

बिहार आरा (संवाददाता मो.वसीम)। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट के समय पर पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश में लॉकडाउन है। ऐसे में घर में रह रहे जरूरतमंदों के बीच विभिन्न संगठनों समाजसेवियों द्वारा भोजन एवं खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है। इसी क्रम में नगर रामलीला समिति आरा द्वारा भी जरूरतमंदों की मदद के लिए बीड़ा उठाया गया है।

नगर रामलीला समिति के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन ने बताया कि जरूरतमंद लोगों को इस संकट की घड़ी में भोजन नहीं मिल पा रहा है। उनके लिए भोजन की व्यवस्था करने का आह्वान पीएम ने किया था। पीएम के आह्वान पर अभियान की शुरुआत गुरुवार को बांसटाल से की गई। इस दौरान नगर रामलीला समिति के सभी पदाधिकारियों ने चुडा और गुड़ का 200 पैकेट तैयार किया।

Chuda will be distributed among the needy
रामलीला समिति के सभी पदाधिकारियों ने चुडा और गुड़ का 200 पैकेट तैयार किया

अध्यक्ष प्रेम पंकज ने बताया कि वितरण का कार्यक्रम शुक्रवार से शुरू होगा। उन्होंने कहा कि आगे भी जरूरतमंदों की सेवा के लिए इस तरह का कार्यक्रम आगे भी किया जाएगा। पैकेट निर्माण में नगर रामलीला समिति के मदन प्रसाद, विष्णु शंकर, शंभू नाथ प्रसाद, शंभू नाथ केसरी, ददन प्रसाद, अनिमेष कुमार, बुटाई जी, सुनील कुमार, संतोष कुमार, सन्नी शाहाबादी आदि का सराहनीय योगदान रहा। सभी ने सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुए पैकेट का निर्माण किया।

- Advertisment -
Slider
Bihar-Land-mutation
Slider

Most Popular

गिरफ्तार तीनो आर्म्स एक्ट में भेजे गये जेल

Jagdevanagar firing and murder -फायरिंग और हत्या में रिमांड पर लेगी पुलिस आरा। Jagdevanagar firing and murder जदयू नेता...

सेक्टर बंटवारे का आरोप लगा सीडीपीओ ऑफिस के प्रखंड समन्वयक को पीटा

Barhara CDPO office बड़हरा स्थित सीडीपीओ ऑफिस की मंगलवार की घटना हत्या का प्रयास, पैसे छीनने व नौकरी...

आरा में खाना बनाने के दौरान आग से अधेड़ झुलसे

Ara Moulabagh burning-झुलसे अधेड़ का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग मोहल्ले...

इंटरसिटी स्पेशल ट्रेनों का परिचालन अब 31 अक्टूबर तक

Intercity special trains -पूर्व मध्य रेल द्वारा चलायी जा रही इंटरसिटी स्पेशल ट्रेन Bihar/Patna। पूर्व मध्य रेल द्वारा 30...