Monday, January 30, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारसीएम के समाधान यात्रा: भोजपुर प्रशासन की ओर से रूट चार्ट तैयार

सीएम के समाधान यात्रा: भोजपुर प्रशासन की ओर से रूट चार्ट तैयार

  • बाजार समिति से कतीरा एवं धरहरा से सपना सिनेमा के बीच बड़े वाहनों के परिचालन रहेगा बंद
  • शहर के अन्य सड़कों पर भी बड़े छोटे चार पहिया वाहनों को परिचालन विनयमित
  • सुबह साढ़े छह बजे से सीएम के पटना प्रस्थान तक रहेगी व्यवस्था

खबरे आपकी Bihar/Ara: CM Samadhan Yatra Bhojpur सीएम नीतीश कुमार के संभावित समाधान यात्रा को लेकर जिला ओर पुलिस प्रशासन तैयारी में जुट गया है। उसे लेकर रूट चार्ट भी तैयार किया गया है। उसके तहत समाधान यात्रा के दिन 19 जनवरी को कुछ सड़कों पर वाहनों का परिचालन बंद रहेगा।

CM Samadhan Yatra Bhojpur:प्रशासन की ओर से जारी प्रेस बयान के अनुसार 19 जनवरी को बाजार समिति फ्लाई ओवर से कतीरा और धरहरा से सपना सिनेमा मोड़ व प्राइवेट बस स्टैंड की ओर बड़े वाहनों का परिचालन बंद रहेगा।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

यात्री बसों का परिचालन नियंत्रित ढंग से रेलवे ओवरब्रिज, बिहारी मिल व जीरो माइल की ओर होगा। धरहरा की ओर से बसों के आने-जाने की स्थिति में बस स्टैंड के संचालक यातायात थाना से पूर्व से संपर्क में रहेंगे। थाने के बताये गये रास्ते पर ही प्रस्थान करेंगे। प्राइवेट बस स्टैंड स्थित मुख्य सड़क पर किसी भी हालत में पार्किंग नहीं होनी चाहिए और सड़क को जाम मुक्त रखना होगा।

इसके अलावा धरहरा-सपना सिनेमा प्राइवेट बस स्टैंड, पूरवी गुमटी, पंचमुखी मंदिर स्टेशन रोड, जैन कॉलेज, कतीरा मोड़, बजाज शोरूम, सर्किट हाउस, पकड़ी चौक, जज कोठी, सांस्कृतिक भवन और रमना मैदान के चारों ओर के रूट पर बड़े एवं छोटे चार पहिया वाहनों का प्रवेश विनियमित रहेगा। 19 जनवरी की सुबह साढ़े छह बजे से मुख्यमंत्री के पटना प्रस्थान करने तक यह व्यवस्था लागू रहेगी।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular