Sunday, December 4, 2022
No menu items!
Homeखेलक्रिकेटडीएसपी एकादश की टीम ने एसपी एकादश की टीम को दी शिकस्त

डीएसपी एकादश की टीम ने एसपी एकादश की टीम को दी शिकस्त

Cricket match Bhojpur Police: एसपी विनय तिवारी मात्र 10 रन, जगदीशपुर डीएसपी श्याम किशोर रंजन ने 23 रनों का योगदान दिया

खबरे आपकी आरा शहर के न्यू पुलिस लाइन में रविवार को भोजपुर एसपी एकादश एवं जगदीशपुर डीएसपी एकादश के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। निर्धारित 20-20 ओवर के मैच में एसपी एकादश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 149 रन बनाए। जिसमें भोजपुर एसपी विनय तिवारी मात्र 10 रन ही बना सके। जबकि नगर थाना इंचार्ज शंभु कुमार भगत ने 40 रन बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जगदीशपुर डीएसपी एकादश की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट से जीत हासिल कर ली।

इस दौरान जगदीशपुर डीएसपी श्याम किशोर रंजन ने 23 रनों का योगदान दिया। मैच के दौरान सार्जेंट मेजर रामविलास चौधरी समेत अन्य अफसर मौजूद रहें। एसपी ने बताया कि प्रत्येक रविवार को मैच का आयोजन किया जाएगा। इसमें योग्यता के आधार पर खिलाड़ियों का टीम में चयन किया जाएगा।

Cricket match Bhojpur Police: पिछले मैच में पुलिस अधीक्षक के पचासे से जीती थी एसपी एकादश की टीम

Cricket match Bhojpur Police
Cricket match Bhojpur Police Team

विदित रहे की पिछले मैच एसपी इलेवन और एएसपी इलेवन के बीच खेला गया था । उक्त मैच में एसपी इलेवन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 160 रन बनाए थे । इसमें एसपी विनय तिवारी द्वारा शानदार 51 रन और टाउन इंस्पेक्टर शंभू कुमार भगत ने 33 रन बनाए थे । लक्ष्य का पीछा करने उतरी एएसपी इलेवन की टीम 157 रन पर ऑल आउट हो गई थी । एएसपी हिमांशु ने अपनी टीम की ओर से चार विकेट हासिल किया था । एसपी एकादश एवं जगदीशपुर डीएसपी एकादश के रोमांचक मैच को देखने के लिए पुलिस लाइन के मैदान में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी रही।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular