Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरघटना से पहले भोजपुर पुलिस ने हथियार सहित तीन अपराधी को किया...

घटना से पहले भोजपुर पुलिस ने हथियार सहित तीन अपराधी को किया गिरफ्तार

Criminal arrested Gadhani Bhojpur आरा: भोजपुर पुलिस द्वारा तीन अपराधियों के गिरफ्तारी के बाद एक बड़ी घटना रुक गई है। पकड़े गए अपराधियों कि जब पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास से दो देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक बाइक और तीन मोबाइल भी बरामद की गई है। इसकी जानकारी भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर दी।

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि एक बाइक पर तीन अपराधी सवार होकर किसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने जा रहे हैं। इसके बाद तुरंत सहायक पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

पुलिस ने गड़हनी थाना क्षेत्र के धमनिया पुल के पास वाहन चेकिंग लगाया गया। इस दौरान जैसे बाइक सवार तीनों अपराधियों ने पुलिस को देखा तो वह भागने लगे। पुलिस ने दौड़कर तीनों अपराधियों (Criminal arrested Gadhani Bhojpur) को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से दो देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, उक्त बाइक और तीन मोबाइल बरामद किए हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में गड़हनी थाना क्षेत्र के सहेगी गांव निवासी राम नारायण चौरसिया का बेटा मुकेश चौरसिया, उसी थाना क्षेत्र के धमनिया गांव शांति नगर निवासी दसई पासवान का बेटा धनु कुमार और बोतल और गड़हनी बड़ा टोला सहंगी मोड़ निवासी संजय चौधरी का बेटा गोपाल कुमार शामिल है।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन लोगों द्वारा 25 से तीस हजार में दूसरे जिला से यह हथियार खरीदने की बात सामने आई है। इसकी भी सत्यापन की जा रही है। अगर इसमें कोई हथियार गिरोह होगा तो उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। एसपी ने बताया कि इन लोगों का स्थानीय थाना में कोई आपराधिक इतिहास नहीं है, लेकिन इसके अलावा हम लोग थानों से इनका आपराधिक इतिहास की जांच करा रहे हैं

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular