Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeदेर रात पार्टी मनाकर दोस्तों के संग लौट रहा था युवक, बदमाशों...

देर रात पार्टी मनाकर दोस्तों के संग लौट रहा था युवक, बदमाशों ने मारी गोली

Criminals shot Nikhil: तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव के समीप की सोमवार रात की घटना

अपराधियों के इशारे पर नहीं रोकी बाइक, तो बदमाशों ने मार दी गोली

पीरो एसडीपीओ के नेतृत्व में अपराधियों की पहचान और धरपकड़ में जुटी पुलिस

खबरे आपकी बिहार/आरा: भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के कोसडीहरा नहर रोड पर सेदहां गांव के पास सोमवार की देर रात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। पीठ में गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी युवक का इलाज बिक्रमगंज के एक प्राइवेट अस्पताल में कराया जा रहा है। जख्मी युवक सेदहां गांव निवासी कृष्ण रंजन सिंह का 18 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार है।

Criminals shot Nikhil: दो नकाबपोश बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

Criminals shot Nikhil

बताया जा रहा है कि निखिल अपने दोस्तों के साथ सोमवार की शाम पार्टी में बगल के गांव बक्संडा गया था। रात करीब साढ़े दस बजे तीनों बाइक से गांव लौट रहे थे। उस दौरान कोसडीहरा नहर रोड पर सेदहां से कुछ पहले बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी खड़े थे। बदमाशों की बाइक खड़ी थी और इंडिकेटर जल रहा था। नजदीक पहुंचने पर अपराधियों ने तीनों दोस्तों को रोकने का इशारा किया। इस पर बाइक सवार तीनों दोस्त तेजी से भागने लगे। तभी बदमाशों ने गोली चला दी, जो पीछे बैठे निखिल के पीठ में जा लगी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गये।

पीरो एसडीपीओ भी पहुंचे और तफ्तीश की। इस दौरान पुलिस ने युवक के दोनों दोस्तों सहित कुछ अन्य लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। पुलिस पूरी रात छापेमारी करती रही। एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है। गोली मारने वालों की पहचान की कोशिश की जा रही है। धरपकड़ के लिये छापेमारी भी की जा रही है। जल्द ही मामला क्लीयर हो जायेगा। वहीं अभी तक इस मामले में आवेदन नहीं दिया गया है।

गांव पहुंचने के बाद बाइक से गिर तड़पने लगा युवक, तब लगी गोली लगने की भनक

Criminals shot Nikhil: बताया जा रहा है कि निखिल के दोस्तों को गोली लगने की भनक नहीं लगी। अपराधियों द्वारा रोके जाने के बाद उसके दोस्तों ने बाइक नहीं रोकी और करीब आधे किलोमीटर दूरी तय कर सेदहां गांव पहुंच गये। गांव पहुंचने और बाइक से उतरने के बाद निखिल जमीन पर गिर तड़पने लगा। तब दोस्तों को गोली लगने की जानकारी हुई और जख्मी के परिजनों को सूचना दी गयी। उसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिये बिक्रमगंज के करुणा अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने ऑपरेशन कर युवक के सीने से बुलेट को बाहर निकाली। हांलाकि जख्मी की अभी भी स्थिति गंभीर बनी है। इधर, सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद पहुंचे और युवक के दोस्तों से घटना के बारे में पूछताछ की।

सेदहां के पास 13 दिन में दो को मारी गयी गोली, लोगों में दहशत

तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां और आसपास का इलाका अपराधियों के लिये सेफ बनता जा रहा है। महज 13 दिनों में सेदहां के समीप दो लोगों को गोली मार दी गयी। बता दें 29 दिसंबर को भी सेदहां के समीप दिनदहाड़े लूट के दौरान अपराधियों ने बंधन बैंक के एक कर्मी की गोली मार कर हत्या की थी। पुलिस अभी बैक कर्मी की हत्या के मामले का खुलासा करने में जुटी थी कि सोमवार की रात उसी गांव के समीप बाइक सवार युवक को गोली मार दी गयी। लगातार हो रही इस घटना से इलाके के लोगों में दहशत पैदा हो गयी है। एसडीपीओ ने बताया कि इस इलाके में गश्त बढ़ा दी गयी है। थानेदार को खुद पेट्रोलिंग करने का निर्देश दिया गया है। वह खुद रात में निकल रहे हैं।

पढ़ें: मोबाइल सर्विलांस से खुला राज: प्रेमिका से मिलने मुंबई गया था चार बच्चों का बाप

- Advertisment -

Most Popular