Wednesday, February 1, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहिया: धरहरा गांव के पास भीषण हादसा, एक की मौत चार जख्मी

बिहिया: धरहरा गांव के पास भीषण हादसा, एक की मौत चार जख्मी

Big Road Accident Bihiya: ट्रक, ट्रैक्टर व ऑटो की टक्कर, ट्रैक्टर एवं ऑटो के उड़े परखच्चे, ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त

स्टेट हाईवे 102 पर घटना के बाद ट्रक चालक व खलासी मौके से हुए फरार

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

बिहार/बिहिया: भोजपुर जिले के बिहिया चौरास्ता-बिहटा स्टेट हाईवे 102 पर बिहिया थाना क्षेत्र के धरहरा गांव के समीप मंगलवार की देर शाम ट्रक, ट्रैक्टर व ऑटो की भीषण टक्कर में 30 वर्षीय एक युवक की मौके पर हीं मौत हो गयी तथा 4 अन्य लोग जख्मी हो गये।मृतक युवक की पहचान नहीं हो पायी है। वहीं तीन जख्मी लोगों में शामिल बक्सर जिला के लालाचक गांव निवासी भुअर यादव व इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सिंहवटना गांव निवासी जज यादव और रोहतास जिला के दहीगना निवासी संजय कुमार सिंह का निजी क्लिनिक में इलाज कराया जा रहा है जबकि गंभीर रूप से जख्मी ट्रैक्टर के चालक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खदरा गांव निवासी नागा यादव के पुत्र टुनटुन यादव का बिहिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया है।

Big Road Accident Bihiya: ट्रैक्टर एवं ऑटो के उड़े परखच्चे, ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त

बिहिया के धराहरा गांव के पास बड़ा रोड हादसा

खबरे आपकी जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम बिहिया से चौरास्ता की तरफ जा रहे ट्रक ने धरहरा गांव के समीप सड़क किनारे खड़े धरहरा निवासी तुफानी राम उर्फ भुअर के खाली ऑटो में टक्कर मार दी।ऑटो में टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ने चौरास्ता की तरफ से बिहिया की ओर जा रहे धान लदे ट्रैक्टर में सामने से जोरदार टक्कर मार दी।ट्रक व ट्रैक्टर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गये तथा ट्रक का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया व उसका चक्का टूटकर सड़क पर जा गिरा।इस दौरान ट्रक ने सड़क किनारे स्थित दोघरा निवासी सत्यनारायण शर्मा की गुमटीनुमा दुकान भी तोड़ दिया।हादसे के बाद ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गये।

बताया जाता है कि घटना में मृतक व जख्मी चारों लोग ट्रैक्टर पर हीं सवार थे। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गयी और घायलों को निकालकर अस्पताल भेजवाया। इस दौरान स्टेट हाईवे पर यातायात ठप हो गया।मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा भेजते हुए सड़क पर से वाहनों के मलबे को हटवाया तब जाकर यातायात सामान्य हो पाया।मामले को लेकर घंटों अफरा-तफरी मची रही।

पढ़ें: मोबाइल सर्विलांस से खुला राज: प्रेमिका से मिलने मुंबई गया था चार बच्चों का बाप

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular