Sunday, June 23, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeयूनिवर्सिटी गार्ड को हथियारबंद बदमाशों ने मारी गोली

यूनिवर्सिटी गार्ड को हथियारबंद बदमाशों ने मारी गोली

Criminals shot Vinay Yadav: हथियारबंद बदमाशों ने प्राइवेट गार्ड को मारी गोली

  • जख्मी युवक का शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
  • घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
  • उदवंतनगर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के समीप शुक्रवार की शाम घटी घटना

Bihar/Ara: भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के समीप शुक्रवार की शाम हथियारबंद बदमाशों ने प्राइवेट गार्ड (Criminals shot Vinay Yadav) को गोली मार दी। उसे दाहिने साइड बाह के पिछले हिस्से में लगी है, जो बाएं साइड गर्दन से आर-पार हो गई है। गोली लगते ही वह खून से लथपथ जख्मी हालत में जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जख्मी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के (Vinay Yadav of Jaynagar) जयनगर गांव निवासी शिवजी सिंह का 38 वर्षीय पुत्र विजय कुमार सिंह उर्फ विनय यादव है। वह कतीरा स्थित विश्वविद्यालय में प्राइवेट गार्ड के रूप में कार्यरत है।

इधर, जख्मी गार्ड के बेटे राजवीर सिंह ने बताया कि पूर्व में पड़ोसी से ही नाली का पानी बहाने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसको लेकर विवाद चला आ रहा है। शुक्रवार की शाम वह विश्वविद्यालय से अपनी ड्यूटी खत्म कर साइकिल से वापस गांव लौट रहे थे। उसी दौरान देवरिया मोड़ के समीप हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

दूसरी ओर पड़ोसी से हुए नाली के पहले के विवाद को लेकर उन्हीं लोगों पर गोली मारने की आशंका जताई जा रही है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

वही जख्मी का इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि गोली से जख्मी एक युवक आया है। जिसे दाहिने साइड छाती में गोली लगी थी, जो बाये साइड गर्दन से आरपार हो गई थी। गोली लगने के कारण उसका लग्स डैमेज हो गया था और खून भी काफी बह गया है। उसके डैमेज पार्ट्स का रिपेयर कर दिया गया है। मरीज की स्थिति अभी उतनी ठीक नहीं है। लेकिन बीपी और प्लस आ गया है। मरीज स्टेबल हो जाएगा।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular