Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News सात दिनों से लापता युवक का शव हुआ बरामद

सात दिनों से लापता युवक का शव हुआ बरामद

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

आरा। भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के मिल्की गांव के बिहिया नहर लाइन के समीप साइफन से मंगलवार की सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ है। वह पिछले सात दिन से लापता था। शव मिलते ही आसपास इलाके में सनसनी फैल गई। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

इलाज के दौरान जख्मी आईटीबीपी जवान की मौत-आईटीबीपी के जवान शव लेकर पहुंचे गांव, दी सलामी

पीरो थाना क्षेत्र के मिल्की गांव वार्ड नंबर-6 में मंगलवार की सुबह घटी घटना

शौच करने के दौरान साइफन में डूबने से हुई थी मौत

जानकारी के अनुसार मृतक पीरो मिल्की वार्ड नम्बर-6 निवासी मो.तसलीम खां का 45 वर्षीय पुत्र जमसीद खां है। वह पेशे से मजदूर था। मजदूरी के सिलसिले में वह अक्सर एक-दो दिन घर से बाहर रहा करता था। बीते 7 जुलाई की सुबह वह शौच करने के लिए घर से निकला। इसी बीच वह पीरो-बिहिया नहर लाइन के साइफन में बह गया।जब वह वापस घर नहीं लौटा। तो परिजनों ने समझा कि वह मजदूरी का काम करने गया है।

एसपी सुशील कुमार ने जारी किया आदेश-13 दारोगा व चार एएसआई को दी गयी नयी जिम्मेदारी

10 जुलाई की सुबह साइफन के समीप उनका कुर्ता मिला। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। आज सुबह जब लोग नहर के रास्ते से गुजर रहे थे। तब मृतक का शव पानी में तैरता हुआ देखा। लोगो ने इसकी सूचना परिजन एवं पुलिस को दी। ग्रामीणों के प्रयास से शव को पानी से बाहर निकाला गया।

बताया जाता है कि मृतक चार भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में पत्नी कनीजा खातून, तीन पुत्री साबरीन खातून, शालहीन खातून, सानिया खातून व चार पुत्र अफजल अफजल खां, मो. अमजद, मो. आमिर एवं मो. शाहबाज है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

सात दिनों से लापता युवक का शव हुआ बरामद

हत्या के बाद शव छोड़ घर से भाग निकले ससुराल वाले, धरपकड़ में जुटी पुलिस

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular