Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर- इलाज के दौरान जख्मी आईटीबीपी जवान की मौत

भोजपुर- इलाज के दौरान जख्मी आईटीबीपी जवान की मौत

आईटीबीपी के जवान शव लेकर पहुंचे गांव, दी सलामी

आरा।बिहिया। भोजपुर जिले के बिहिया प्रखंड के कमरियांव गांव निवासी व आईटीबीपी के जवान 34 वर्षीय मुन्ना कुमार सिंह का सोमवार को पटना में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृतक जवान का शव सोमवार की शाम आईटीबीपी की गाड़ी से जवानों द्वारा कमरियांव लाया गया। शव के गांव पहुंचते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी।

वही मृतक जवान की पत्नी सुमन देवी, पिता धीरज सिंह, माता कबूतरी देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। महिलाओं की चित्कार से गांव का माहौल पूरी तरह से गमगीन हो गया. मृतक जवान का शव गांव में लाने पर पटना से साथ आये आईटीबीपी के जवानों ने मृतक अपने जवान को सलामी दी।

आरा शहर में 22, आरा ग्रामीण में 2, सहार में 1, उदवन्तनगर में 2 पाॅजिटिव मरीज मिले

दुर्घटना मे कुछ दिन पूर्व हुए थे घायल

जानकारी के अनुसार आईटीबीपी जवान वर्ष 2014 में आईटीबीपी में भर्ती हुआ था जिसकी फिलहाल श्रीनगर में पोस्टिंग थी। कमरियांव पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सुरेन्द्र यादव ने बताया कि उक्त जवान विगत लगभग एक माह पूर्व छुटृ पर घर आया हुआ था। गत् 6 जुलाई की शाम को बाईक पर सवार होकर बिहिया से कमरियांव लौटने के दौरान कमरियांव गांव के समीप हीं बाईक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया।

ट्रांसफार्मर से विद्युत आपूर्ति ठप करने को लेकर आपस मे दो पक्ष भिड़े- फायरिंग

जख्मी जवान को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बिहिया लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया. बाद में अच्छे इलाज के लिए आरा से पटना रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान जवान की सोमवार को मौत हो गयी. मृतक आईटीबीपी जवान की दो पुत्री 7 वर्षीय रौशनी कुमार व 5 वर्षीय रागिनी कुमारी के अलावा महज 10 माह का एक पुत्र ऋतिक राज है जिनके सिर से इस छोटी उम्र मे हीं पिता का साया उठ गया है. परिजनों ने बताया कि मृतक जवान का अंतिम दाह संस्कार बक्सर में किया जाएगा।

हमले व मारपीट में कंपनी की सुरक्षा में लगे दो होमगार्ड जवान जख्मी, चार वाहन क्षतिग्रस्त

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular