Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News ट्रांसफार्मर से विद्युत आपूर्ति ठप करने को लेकर आपस मे दो पक्ष...

ट्रांसफार्मर से विद्युत आपूर्ति ठप करने को लेकर आपस मे दो पक्ष भिड़े- फायरिंग

बिहिया।भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के लहंग डुमरिया गांव में शनिवार की देर रात्रि में ट्रांसफॉर्मर से विद्युत आपूर्ति ठप करने को लेकर दो पक्ष आपस मे भीड़ गए तथा एक पक्ष द्वारा फायरिंग शुरू कर दी।घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का महौल कायम हो गया।

 घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने खोखा किया बरामद

घटना की सूचना मिलते ही बिहिया थाना की पुलिस मौके पर पहुँच छानबीन की तथा घटना स्थल से खोखा भी बरामद किया।बताया जाता है कि शनिवार की रात्रि में एक पक्ष के द्वारा जबरन ट्रंसफार्मर से विद्युत आपूर्ति ठप कर दिया गया।जिसके बाद गांव में बिजली रहते अंधेरा हो गया जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा ट्रंसफार्मर से बिजली बहाल कर दिया गया।जिसके बाद मारपीट गाली गलौज व फायरिंग की घटना को एक पक्ष द्वारा अंजाम दिया गया।हालांकि की घटना में किसी प्रकार की क्षति होने की सूचना नही है।जिसको लेकर गांव में तनाव का महौल कायम है।

आरा के बाजारो एवं दुकानों को रेगुलेट करने के लिए प्रशासन ने जारी किए निर्देश

दस लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज

मामले को लेकर दूसरे पक्ष के द्वारा थाने में लिखित आवेदन दिया गया है।दिए गए आवेदन में दस लोगों को नामजद किया गया है।दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि प्रथम पक्ष के पास कोई हथियार लाइसेंसी भी नही है तो ये फायरिंग किस हथियार से किये इसका भी जाँच हो।घटना को लेकर रविवार को लहंग डुमरिया निवासी राम तपस्या यादव के पुत्र मनोज कुमार यादव ने 10 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है।

थानाध्यक्ष शशिकांत ने बताया कि मामले में लहंग डुमरिया गांव निवासी सिंटू सिंह,बिट्टू सिंह,राकेश सिंह,सुरेन्द्र सिंह,हिमांशु सिंह,प्रिंस सिंह,दीपक सिंह,अरुण सिंह,सुभाष सिंह,तथा गौरा निवासी शहजाद अहमद उर्फ मास मियां को नामजद किया गया है।

आरा में बाइक के साथ चोर गिरोह के मास्टर माइंड समेत चार सदस्य गिरफ्तार

थानाध्यक्ष ने तीन राउण्ड फायरिंग की बात स्वीकार करते हुए बताया कि घटनास्थल से 12 बोर का चार खोखा,9एमएम पिस्टल का एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया गया है।

पीड़ित पक्ष ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों के साथ एक संदिग्ध मुस्लिम ब्यक्ति भी रहता है जो हमारे गांव पर ही रहता है।जो आपराधिक प्रवृत का ब्यक्ति है।मामले को लेकर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुट गई है।सभी फरार बताये जा रहे है।थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन बारिकी से कर रही है तथा गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

भोजपुर से बडी खबरः कोरोना के 36 पॉजिटिव मरीज मिले

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular