Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News आरा में बाइक के साथ चोर गिरोह के मास्टर माइंड समेत चार...

आरा में बाइक के साथ चोर गिरोह के मास्टर माइंड समेत चार सदस्य गिरफ्तार

मुफस्सिल व टाउन थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात चारों को पकड़ा

आरा। भोजपुर जिले की मुफस्सिल व टाउन थाना की पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले एक चोर गिरोह का खुलासा किया है। इस मामले में गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से चोरी की एक बाइक बरामद की गयी है। गिरफ्तार सदस्यों में छोटकी सिंगही निवासी मंटू कुमार, विक्की पासवान, ओमप्रकाश व सारंगपुर गांव निवासी प्रमोद कुमार शामिल हैं।

शाहपुर के सुहियां गांव में सर्पदंश से अधेड़ की मौत- घर मे मचा कोहराम

पांच जुलाई को मुफस्सिल थाना के बभनौली गांव से चोरी गयी था बरामद बाइक

ओमप्रकाश व विक्की गैंग के मास्टर माइंड बताये जा रहे हैं। जबकि मंटू बेचवाने और प्रमोद बाइक खरीदने वाला है। बरामद बाइक पांच जुलाई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनौली गांव से चोरी गयी थी। उसे लेकर विजय कुमार द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। उसी दिन से मुफस्सिल पुलिस बाइक की खोज में जुटी थी। कुछ क्लू मिलने पर थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी व टाउन थानाध्यक्ष जन्मेजय राय ने गुरुवार की रात गैंग के चार सदस्यों को धर दबोचा।

ऑनलाइन वेबिनार में “संगीत में शास्त्र की सार्थकता” विषय पर संगीताचार्यों ने दिया व्याख्यान

शहर से लेकर गांव तक करते थे चोरी, अन्य बाइक की बरामदगी में जुटी पुलिस

इस दौरान प्रमोद व मंटू को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। बाद में ओमप्रकाश व विक्की को भी दबोच लिया। पुलिस के अनुसार ओमप्रकाश और विक्की ने ही बाइक चोरी की थी। पुलिस की मानें तो गैंग के सदस्य शहर से गांव तक में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पूछताछ में इस बात को स्वीकार भी किया है। अब पुलिस चारों से पूछताछ कर चोरी की अन्य बाइक की बरामदगी में जुटी है।

आरा में बाजारो एवं दुकानों को रेगुलेट करने को लेकर संयुक्त आदेश जारी

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular