Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsनहर में डूबे अधेड़ का नही मिला शव- रविवार को होगी तलाश

नहर में डूबे अधेड़ का नही मिला शव- रविवार को होगी तलाश

पीरो। पीरो थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर के मिल्की मुहल्ला निवासी नहर में डूबे अधेड़ का नही मिला शव- रविवार को होगी तलाश,तस्लीम खान के 45 वर्षीय पुत्र जमशीद खान के गांव के समीप नहर के साइफन में डूबने से मौत हो जाने की खबर से शनिवार को पूरे दिन स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी और लापता अधेड़ के परिजन परेशान रहे। स्थानीय प्रशासन पूरे दिन उक्त साइफन में अधेड़ के शव की तलाश करता रहा। लेकिन शाम तक इसमें कोई सफलता नही पायी थी।

इधर साइफन में शव मिलने की खबर सुन काफी संख्या में लोगों की भीड़ यहां पूरे दिन लगी रही। पीरो एसडीओ के अनुसार मिल्की गांव के समीप नहर के साइफन में शव होने की सूचना मिलने के बाद गोताखोरों की टीम की मदद से ढूंढने के प्रयास किया जा रहा है। शनिवार को शव नही मिल पाया है। जिला मुख्यालय से एक टीम बुलाई गई है और रविवार को दुबारा शव ढूंढने के प्रयास किया जाएगा।

आरा के बाजारो एवं दुकानों को रेगुलेट करने के लिए प्रशासन ने जारी किए निर्देश

तीन दिन पूर्व लापता हुआ था अधेड़- पानी मे डूबकर मौत की आशंका

बताया जाता है कि मिल्की निवासी तस्लीम खान का पुत्र जमशीद खान मानसिक रूप से अर्द्धविक्षिप्त था। करीब तीन दिन पूर्व वह घर से निकला था लेकिन देर रात तक वह घर नही लौटा। रात में जमशीद के घर नही लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन शुक्रवार तक उसका कोई अता पता नही मिल पाया। तब शुक्रवार को जमशीद के परिजनों ने पीरो थाना में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर शुक्रवार की शाम बधार में गए मिल्की गांव के कुछ लोगों को गांव के समीप साइफन में किसी के डूबे होने की आशंका हुई तो उन्होंने इसकी सूचना प्रशासन को दिया।

सूचना मिलने के बाद शनिवार की सुबह से पीरो एसडीओ सुनील कुमार और बीडीओ मानेंद्र कुमार सिंह के देखरेख में साइफन की तलाशी शुरू की गई। अधिकारियों के अनुसार साइफन से कपड़ा बरामद किया गया है जिसकी पहचान जमशीद के परिजनों ने की है।

आरा में बाइक के साथ चोर गिरोह के मास्टर माइंड समेत चार सदस्य गिरफ्तार

साइफन में शव ढूंढने में दिनभर जुटा रहा प्रशासन, शाम तक नही मिला शव

इधर ग्रामीणों के अनुसार साइफन काफी गहरा होने के कारण मृतक का शव काफी नीचे चला गया है। तलाशी के दौरान मानव शरीर के कुछ अंश भी निकल रहे हैं। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि रविवार को दुबारा शव ढूंढने का प्रयास किया जाएगा। शव बरामद होने और उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा। इधर जमशीद खान की मौत की आशंका से परिजन पूरी तरह बदहवास हैं।

आरा में हरदिल अजीज समाजसेवी मुन्ना साईं की चौथी पुण्यतिथि मनी

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -

Most Popular