Tuesday, May 18, 2021
No menu items!
HomeNewsमारपीट में एक और जख्मी की मौत, दूसरे पक्ष के अधेड़ की...

मारपीट में एक और जख्मी की मौत, दूसरे पक्ष के अधेड़ की गयी जान

यादोपुर कांड
इलाज के दौरान आरा सदर अस्पताल में अधेड़ ने गुरुवार को तोड़ा दम

मारपीट में मंगलवार की रात भी एक पक्ष के एक युवक की हो गयी थी मौत

आरा: भोजपुर के तीयर थाना क्षेत्र के यादोपुर गांव में मंगलवार की रात दो पक्षों की मारपीट में एक और जख्मी की मौत हो गयी। इलाज के दौरान आरा सदर अस्पताल में बुधवार की रात को उसने दम तोड़ दिया। मृतक तीयर थाना क्षेत्र के यादोपुर गांव निवासी स्वर्गीय रामानंद मुसहर का 52 वर्षीय पुत्र रंगीला मुसहर है। इसके साथ ही इस घटना में मरने वालों की संख्या दो हो गयी है। मंगलवार की रात भी दूसरे पक्ष के रहरी मुसहर की मौत हो गयी थी।

शराब की सूचना देने के विवाद में मंगलवार की रात दो पक्षों में हुई थी मारपीट

बताया जाता है कि शराब को लेकर पुलिस द्वारा यादोपुर मुसहर टोली में छापेमारी की गई थी। उसे लेकर दो पक्षों के लोग एक-दूसरे पर सूचना देने का आरोप लगाकर मंगलवार की रात आपस में भिड़ गये थे। उसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी।इसमें दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आयी थी। एक पक्ष के रहरी मुसहर की मौत हो भी गयी थी।

वहीं मारपीट में जख्मी दूसरे पक्ष के रंगीला मुसहर का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा था। बुधवार की रात उसने भी दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर गांव चले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। तब जाकर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

5 बच्चों के सिर से उठा बाप का साया
इधर, तीयर थाना क्षेत्र के यादोपुर गांव निवासी रंगीला मुसहर की मौत के बाद उसके घर में हाहाकार मच गया। मृतक के 5 बच्चों के सिर से बाप का साया उठ गया। मृतक के परिवार में उसकी पत्नी धानामती देवी, पुत्री फूल कुमारी, मंदुरी कुमारी, बेबी, दो पुत्र जटा एवं शत्रुघ्न है।

डीएम के संदेश लेकर पहुंचे एसडीएम ने आंदोलन के नेतृत्वकर्ता मुख्यपार्षद से की बात

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

ड्‌यूटी जा रहे दारोगा को बाइक सवार ने मारी ठोकर, जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular