Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home राजनीत घर छोड़ घरबनिया नहीं करेगी शाहपुर की जनताः गंगाधर पांडेय

घर छोड़ घरबनिया नहीं करेगी शाहपुर की जनताः गंगाधर पांडेय

कहाः पूरे बिहार के ब्राह्मणों के तथाकथित नेता शाहपुर को बना रहे हैं राजनीतिक चारागाह


आरा: पूर्व जिला पार्षद एवं जदयू नेता गंगाधर पांडेय ने कहा कि पूरे बिहार के ब्राह्मणों के तथाकथित नेता शाहपुर को राजनैतिक चारागाह बना रहे हैं। लेकिन शाहपुर की जनता ऐसा नहीं करने देगी। शाहपुर के बेटे को ही वोट देगी। शाहपुर को बाहरी लोगों का शरणस्थली नहीं बनने दिया जाएगा। बाहरी लोगों के लिए शाहपुर में कोई जगह नहीं है।

जदयू नेता गंगाधर पांडेय गुरुवार को आरा शहर के कतीरा स्थित अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि शाहपुर बड़े-बड़े महापुरुषों की धरती है। यहां बिंदेश्वरी दुबे समेत अन्य महापुरुष पैदा हुए हैं। यहां वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक समेत कई नेता है।

जदयू नेता गंगाधर पांडेय ने कहा कि शाहपुर की जनता घर छोड़ घरबनिया नहीं करेगी। शाहपुर का इतिहास भी यह कह रहा है। आज तक शाहपुर विधानसभा का प्रतिनिधित्व किसी बाहरी ने नही किया है और भविष्य में भी यहां की देवतुल्य जनता अपनो को ही गले लगाती रहेगी।

एक सवाल के जवाब में जदयू नेता गंगाधर पांडेय ने कहा कि मैं नीतीश कुमार का सच्चा सिपाही हूं। अगर उन्होंने मौका दिया तो जरूर लडूंगा। अन्यथा गठबंधन में धर्म का पालन करते हुए उनके विकास कार्यो को लोगों के बीच ले जाऊंगा।

डीएम के संदेश लेकर पहुंचे एसडीएम ने आंदोलन के नेतृत्वकर्ता मुख्यपार्षद से की बात

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

ड्‌यूटी जा रहे दारोगा को बाइक सवार ने मारी ठोकर, जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular