Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Homeबिहारआराआरा में बीमारी के कारण विचाराधीन बंदी की मौत

आरा में बीमारी के कारण विचाराधीन बंदी की मौत

Subhash Sonar Arrah: आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल परिसर के कैदी वार्ड में एक विचाराधीन बंदी की मौत हो गई

Subhash Sonar Arrah: आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल परिसर के कैदी वार्ड में एक विचाराधीन बंदी की मौत हो गई। इलाज के दौरान गुरुवार के शाम उसने दम तोड़ दिया।

  • हाइलाइट :- Subhash Sonar Arrah
    • इलाज के दौरान सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में तोड़ा दम
    • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
    • नवादा थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल परिसर के कैदी वार्ड में गुरुवार की शाम घटी घटना

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल परिसर के कैदी वार्ड में एक विचाराधीन बंदी की मौत हो गई। इलाज के दौरान गुरुवार के शाम उसने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृतक विचाराधीन नवादा थाना क्षेत्र के जवाहर टोला निवासी स्व.भाव चंद्र राम उर्फ स्व. वंशी सोनार के 54 वर्षीय पुत्र सुभाष राम उर्फ सुभाष सोनार है। वह पेशे से मजदूर थे।

Election Commission of India
Election Commission of India

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक विचारथीन बंदी को उत्पाद विभाग के के द्वारा शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर उत्पाद एक्ट के तहत उन्हें जेल भेजा गया था। वह फरवरी माह से जेल में बंद थे। इसी बीच दो दिनों से उनकी तबीयत खराब हो गई थी। उनके पैर में सूजन हो गया था।

गुरुवार की सुबह उनकी तबीयत अचानक काफी बिगड़ गई। जिसके बाद जेल प्रशासन द्वारा उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया था। जहां उन्हें कैदी बाद में भर्ती कर इलाज कराया जा रहा था। तभी इलाज के दौरान गुरुवार की शाम कैदी वार्ड में उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद जेल प्रशासन द्वारा इसकी सूचना अपने आला अधिकारी एवं उनके परिजनों को दी गई।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

सूचना पाकर परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे और कुछ देर बाद सभी परिजन वहां से भाग गए। वही खबर लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। बताया जाता है कि मृतक को दो पुत्र पप्पू, पिंटू एवं एक पुत्री गुड़िया है। मृतक की पत्नी जानकी देवी की मृत्यु कुछ वर्ष पूर्व हो गई थी। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!