Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में बदमाशों ने सरेराह इंटर के छात्र को मारी गोली, हालत...

आरा में बदमाशों ने सरेराह इंटर के छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

Deepak shot at Godhna Road: खबरे आपकी

  • नवादा थाना क्षेत्र के गोढना रोड की गुरुवार की देर शाम की घटना
  • बाजार से घर जा रहे बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने छात्र को गोली मारी
  • जख्मी युवक आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
  • घटना का कारण स्पष्ट नहीं, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
  • पुलिस की शुरुआती जांच में झगड़े में एक का सपोर्ट करने पर गोली मारने की बात

खबरे आपकी बिहार/आरा: Deepak shot at Godhna Road शहर के नवादा थाना क्षेत्र के गोढना रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल के समीप गुरुवार की रात बदमाशों ने इंटर के एक छात्र को गोली मार दी। गोली छात्र के दाहिने जांघ लगी है, जो अंदर फंसी है। जख्मी छात्र नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ गौरैया टोली निवासी बबन सिंह का 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार है।

उसका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों पर गोली मारने का आरोप लगाया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों भाग निकले। हालांकि घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची है और घटना की जांच कर रही है।‌

जख्मी छात्र दीपक कुमार ने बताया कि वह बाइक से बाजार से घर जा रहा था। तभी गोढना रोड स्थित निजी स्कूल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी। वहीं छात्र का इलाज कर रहे सर्जन डॉक्टर एम.एच अंसारी ने बताया कि युवक को दाहिने पैर में जांघ में गोली लगी है, लेकिन एग्जिट नहीं दिख रहा है।उसके कारण ऐसा लगता है कि गोली अंदर फंसी हुई है। उनका एक्स-रे कराया जा रहा है। उसके बाद ही क्लियर हो पाएगा।

इधर, थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह का कहना है बताया कि गोढना रोड स्थित चाय दुकान पर दो युवकों में किसी बात को लेकर गाली-गलौज हुआ था। शुरुआती जांच में पता चला है कि उस मामले में दीपक ने एक युवक का पक्ष लिया था। उसे लेकर दीपक कुमार को गोली मारने की बात सामने आ रही है। हालांकि मामले की छानबीन की जा रही है।

Md wasim
Md wasim

Ara Bhojpur Bihar

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular