Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर भोजपुर में डंपर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, घटनास्थल पर मौत

भोजपुर में डंपर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, घटनास्थल पर मौत

आक्रोशित ग्रामीणों ने आरा-मोहनिया मार्ग को महादेव चौक के समीप किया जाम

आरा। आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर धनगाई (Dhangai) थाना क्षेत्र के महादेव चौक के समीप सोमवार की सुबह डंपर ने बाइक सवार एक युवक को रौंद दिया। जिसमे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा तफरी मची रही।

धनगाई थाना क्षेत्र के महादेव चौक के समीप सोमवार की सुबह घटी घटना

आरा शहर से लेकर सुदूर ग्रामीण इलाकों तक चला अभियान, दर्जनों भट्ठियों को भी पुलिस ने तोड़ा

जानकारी के अनुसार मृतक तीयर थाना क्षेत्र के उत्तरदाहा गांव निवासी रामबचन सिंह का 34 वर्षीय पुत्र उपेंद्र कुमार सिंह है। मृतक के परिजनों ने बताया कि आज सुबह वह अपने गांव से जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका टोला बाजार पर सामान खरीदने के लिए जा रहा था। उसी बीच (Dhangai) महादेव चौक के समीप विपरीत दिशा से आ रही डंपर ने उन्हें रौंद दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद चालक डंपर छोड़ फरार हो गया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों महादेव चौक पर आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग को मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया। सूचना मिलते ही स्थानीय (Dhangai) थाना अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने लगी रही।

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

आरा शहर से लेकर सुदूर ग्रामीण इलाकों तक चला अभियान, दर्जनों भट्ठियों को भी पुलिस ने तोड़ा

जगदीशपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को पकड़े गए डंपर पर कानूनी कार्रवाई करने पर और मुआवजे देने का आश्वासन देकर जाम को हटवाया। इसके पश्चात (Dhangai) पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व तीन बहन में दूसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार मैं मां पार्वती देवी, पत्नी रीता देवी, दो पुत्री प्रीती कुमारी, प्रिया कुमारी एवं एक पुत्र प्रीतम सिंह है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की मां पार्वती देवी, पत्नी रीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

शादी के 22 साल बाद जुड़वे पुत्र की हुई प्राप्ति-भोजपुर-रोहतास का पहला सफल आईवीएफ बेबी

Facebook-आरा में बर्थडे केक लेने गये रिटायर फौजी के बाइक की डिक्की से उड़ाये एक लाख

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular