Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsट्रैक्टर और बाइक की सीधी भिड़ंत हादसे में युवक की मौत

ट्रैक्टर और बाइक की सीधी भिड़ंत हादसे में युवक की मौत

Dhanupra accident : आरा के धनुपरा शंकर मंदिर के समीप की घटना

खबरे आपकी Dhanupra accident आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के धनुपरा शंकर मंदिर के समीप गुरुवार की शाम ट्रैक्टर व बाइक की सीधी भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा है। जानकारी के अनुसार मृतक बड़हरा थाना क्षेत्र के देवरथ गांव निवासी रामायण साह का 42 वर्षीय पुत्र विश्वनाथ साह है। वह नवादा थाना क्षेत्र के गोढना रोड स्थित बिजली ऑफिस मे प्राइवेट कर्मचारी के तौर पर काम करता था।

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

पढ़े :- Jagdishpur Loot : सेल्समैन को गाड़ी सहित ले कर भाग रहे थे लुटेरे,जीपीएस से बची

Dhanupra accident इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि आज शाम जब वह बाइक से वापस अपने घर आ रहा था। इसी बीच धनुपरा शंकर मंदिर के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर से सीधी भिड़ंत हो गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके स्थानीय लोगों उसे सदर अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे। टाउन थाना पुलिस शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

woman sad

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाइयों में सबसे बड़ा था। मृतक के परिवार में पत्नी शांति देवी,दो पुत्री सोनम, सोनाली एवं एक पुत्र छोटू कुमार है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की पत्नी शांति देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़े :- शव को खेत में फेक भाग निकले परिवार वाले,मोबाईल से खुला राज

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular