Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsतांत्रिक प्रेमी संग साजिश रच पत्नी ने पति को मरवाया

तांत्रिक प्रेमी संग साजिश रच पत्नी ने पति को मरवाया

Arun murder case in Dhudhua: तीन दिन में हत्याकांड का खुलासाः मृतक की पत्नी एवं तांत्रिक गिरफ्तार

मुफस्सिल थाना के धुधुआं में पांच दिन पूर्व आम के पेड़ से लटका मिला था शव

हत्याकांड में प्रयुक्त दो एंड्राइड सेट पुलिस ने किया बरामद

खबरे आपकी बिहार आरा। शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुधुआं गांव के बधार में पांच दिन पूर्व आम के पेड़ से लटके मिले युवक की हत्या का खुलासा हो गया है। मृतक की पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने तीन दिनों के भीतर हत्याकांड का खुलासा कर मृतक की पत्नी एवं तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित तांत्रिक झाड़-फूंक का काम करता था। पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त 2 एंड्राइड मोबाइल सेट भी बरामद किया है।

Arun murder case in Dhudhua: एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु ने प्रेस कांन्फ्रेंस कर दी जानकारी

Arun murder case in Dhudhua
एसडीपीओ हिमांशु

इस बात की जानकारी सहायक पुलिस अधीक्षक सह सदर एसडीपीओ हिमांशु ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी। उन्होंने ‘खबरे आपकी’ को बताया कि 5 फरवरी को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुधुआं गांव के बधार स्थित आम के पेड़ से श्री राम सिंह के 30 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार उर्फ अरुण राय का शव बरामद हुआ था। परिजनों द्वारा फांसी लगाकर हत्या करने की आशंका जताई थी।

मृतक की पत्नी एवं तांत्रिक गिरफ्तार

इस संदर्भ में मृतक के बड़े भाई गणेश कुमार द्वारा थाने में कांड दर्ज कराया गया था। इसके बाद से ही पुलिस एव डीआईयू टीम कांड के उद्भेदन में लग गई थी। इसी कड़ी में पुलिस ने हत्याकांड के आरोपित मृतक की पत्नी अंजू देवी एवं तांत्रिक रंजीत यादव उर्फ तांत्रिक उर्फ साधु जी को गिरफ्तार कर लिया। रंजीत यादव मृतक का चचेरा भाई है। पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आम के पेड़ से लटका मिला था शव

एएसपी ने बताया मृतक मानसिक रूप से कमजोर था। उसकी पत्नी अंजू देवी एवं रंजीत यादव के बीच अवैध संबंध था। तयशुदा रणनीति के तहत बसंत पंचमी को लेकर अंजू देवी अपने मायके चली गई। इसके बाद प्रेमी रंजीत यादव ने पति अरुण राय की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद आत्महत्या दर्शाने के लिए गले में फंदा डालकर शव को पेड़ से टांग दिया। एएसपी ने बताया कि इस मामले में मुफस्सिल थाना इंचार्ज एवं डीआईयू टीम ने सराहनीय कार्य किया है।

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular