Saturday, December 3, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeदियारे का आतंक: एसटीएफ की मदद से सकड्डी से पकड़ा गया विकास...

दियारे का आतंक: एसटीएफ की मदद से सकड्डी से पकड़ा गया विकास यादव

Diyara terror Vikas arrested: बालू के साथ अवैध शराब के धंधे में भी कुख्यात विकास की रही संलिप्ता

पूछताछ के बाद साथी संग जेल भेजा गया दोहरे हत्याकांड का मुख्य मास्टर माइंड 

खबरे आपकी बिहार आरा: भोजपुर के दियारे के आतंक कुख्यात विकास यादव बालू के साथ अवैध शराब के धंधे में भी शामिल था। अवैध धंधे के साथ वह लूट, डकैती और हत्या जैसी घटनाओं को भी अंजाम देता था। गिरफ्तारी से पहले पुलिस को उसकी हत्या और डकैती सहित करीब छह कांडों में तलाश थी। हथियार बरामगी और शराब के मामले में पहले भी वह जेल जा चुका है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Diyara terror Vikas arrested: अपराध की दुनिया में भी काफी सक्रिय था विकास यादव

एसपी विनय तिवारी के अनुसार कोईलवर के कमालुचक दोहरे हत्या कांड को बालू माफियाओं द्वारा अंजाम दिया गया था। उस घटना का मास्टर माइंड विकास यादव ही थी। उसी ने घटना की पूरी प्लानिंग की थी। बालू के अवैध धंधे के साथ वह अपराध की दुनिया में भी काफी सक्रिय था। इसे लेकर उसने बकायदा अपना गैंग बना लिया था। उस पर डकैती और हत्या सहित दस मामले दर्ज हैं।

कमालुचक दोहरे हत्या कांड के अन्य आरोपितों की धरपकड़ को चल रही छापेमारी

Diyara terror Vikas arrested

विकास यादव छह मामलों में वह वांटेड चल रहा था। वह काफी शातिर था और पुलिस को चकमा देकर करीब एक साल से फरार चल रहा था। उसे एसटीएफ की मदद से विशेष टीम बना कर शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। उसकी निशानदेही पर दोहरे हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों और माफियाओं की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में कुर्की की जायगी। इसकी प्रक्रिया भी शुरू कर दी गयी है।

बता दें कि बीते 21 जनवरी को कमालुचक बालू घाट पर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई थी। उसमें दो लोगों की मौत हो गयी थी। पुलिस ने अगले दिन ही उस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

पढ़ें : कमालुचक बालू घाट गोलीबारी और हत्या कांड को लेकर अबतक दर्ज की जा चुकी दो प्राथमिकी

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular