Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर प्रसूति महिला की मौत मामले में निजी क्लिनिक संचालक दो लोग गिरफ्तार

प्रसूति महिला की मौत मामले में निजी क्लिनिक संचालक दो लोग गिरफ्तार

Doghra-Bihiya : झोला छाप डॉक्टर की ऑपरेशन में प्रसूति महिला की हुई थी मौत

खबरे आपकी जीतेन्द्र कुमार Doghra-Bihiya :बिहिया थाना क्षेत्र के दोघरा गांव स्थित झोला छाप डॉक्टर के निजी क्लिनिक में छापेमारी कर पुलिस ने क्लिनिक के संचालक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये लोगों में बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के बहोरनपुर निवासी सुरज कुमार प्रसाद व जहानाबाद निवासी प्रमोद कुमार का नाम शामिल है. पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी पूर्व में एक प्रसूति महिला की इलाज के दौरान हुई मौत के मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर की.

मालूम हो कि गत् अक्टूबर माह में बिहिया थाना क्षेत्र के बासदेवपुर गांव निवासी अमित पासवान की पत्नी मनीषा देवी का प्रसव कराने के लिए दोघरा स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया था. महिला का ऑपरेशन कर प्रसव कराने के दौरान झोला छाप डॉक्टर द्वारा किडनी का नस काट दिया गया था जिससे महिला की हालत बिगड़ने लगी जिसे इलाज के लिए पटना ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

महिला की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरा-बक्सर हाईवे को घंटों जाम रखा था. मामले में पुलिस ने मृतका के पति के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की थी. पुलिस ने उक्त मामले में हीं दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Black marketing : डिलर व ऑटो चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

हथियार एवं कारतूस के साथ कुख्यात दीपक पांडेय गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular