Friday, February 3, 2023
No menu items!
HomeNewsजेसीबी से किशोर पर गिरा मिट्टी का मलबा,मौत

जेसीबी से किशोर पर गिरा मिट्टी का मलबा,मौत

Esadi Bazar: मिट्टी के मलबे के नीचे दबकर किशोर की मौत, घर में मचा कोहराम

आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया रोड जाम

Ravi
kids

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी बाजार पर रविवार की देर शाम घटी घटना

आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी बाजार पर रविवार की देर शाम पुल निर्माण के लिए खोदे जा रहे गड्ढे की मिट्टी के मलबे के नीचे दबकर एक किशोर की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना के बाद जेसीबी चालक जेसीबी छोड़ फरार हो गया। घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जेसीबी ड्राइवर की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क के बीचो-बीच रख सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी भी की। सड़क जाम होने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही एवं आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। सूचना मिलते ही जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में लगे रहें।

Esadi Bazar: मृत किशोर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के विमवां के मठिया गांव निवासी

Esadi Bazar-Sonu
Sonu

खबरे आपकी जानकारी के अनुसार मृत किशोर स्थानीय थाना क्षेत्र के विमवां के मठिया गांव निवासी प्रभुनाथ यादव का 15 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुल निर्माण के लिए रविवार की देर शाम जेसीबी मशीन से मिट्टी की कटाई की जा रही थी। जहां सोनू कुमार खड़ा होकर देख रहा था। इसी दरमियान अचानक मिट्टी का मलबा भरभरा कर उस पर गिर पड़ा। जिससे वह मिट्टी के मलबे के नीचे दब गया। हालांकि जब तक स्थानीय ग्रामीण उस पर से मिट्टी हटाते तब तक उसकी मौत चुकी थी।

Esadi Bazar इधर खबर लिखे जाने तक सड़क जाम ही था। आक्रोशित ग्रामीण नेशनल हाईवे का निर्माण कर रहे ठेकेदार को बुलाने की मांग पर खड़े हुये है। जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार लोगों को समझाने बुझाने एवं सड़क जाम हटाने में जुटे हुये हैं। बताया जाता है कि मृतक अपने मां बाप का इकलौता चिराग था। घटना के बाद मृत किशोर के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद में किशोर की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular