Monday, June 21, 2021
No menu items!
HomeNewsबेटी की बारात से पहले उठ गयी पिता की अर्थी, ट्रेन हादसे...

बेटी की बारात से पहले उठ गयी पिता की अर्थी, ट्रेन हादसे में मौत

Koilwar Train Accident-कोईलवर स्टेशन के बुकिंग के पास अप लाइन पर घटी घटना

खबरे आपकी बिहार/आरा/कोईलवर : Koilwar Train Accident दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर कोईलवर स्टेशन के बुकिंग के पास अप लाइन पर शनिवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। इधर घटना की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक कोईलवर थाना क्षेत्र के बबुरबानी घाट वार्ड नंबर 14 निवासी स्व.राम सिंह का 54 वर्षीय पुत्र गुदराम माली है।इधर, मृतक अधेड़ की पत्नी तारा देवी ने बताया कि उनका कुछ वर्षों से दिमागी हालत ठीक नहीं था एवं उन्हें मिर्गी बीमारी की भी शिकायत थी, जिसको लेकर वह घर से दिन या कभी-कभी महीना दिन तक भी गायब रहते थे। उनके बेटी लिछमा कुमारी का शुक्रवार को हल्दी थी एवं सोमवार को उसकी बरात आने वाली थी। शुक्रवार को हल्दी समारोह के बाद रात में सभी लोग खाना खाकर घर में सोए थे।

Koilwar Train Accident

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत घर में मचा कोहराम

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

करीब चार बजे सुबह में वह घर से निकले थे। इसी दरमियान कोईलवर स्टेशन के बुकिंग के पास अप लाइन पर ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद इसकी सूचना वहां के स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाई व तीन बहन में सबसे छोटे थे। मृतक के परिवार में पत्नी तारा देवी, पांच पुत्र एवं पांच पुत्री है। घटना को लेकर बाद मृतक के घर में शादी का माहौल मातम में बदल गया। इस हादसे के बाद मृतक की पत्नी तारा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

पढ़े :- Basic Corona Care – सिलिंडर से मरीजों को आक्सीजन चढ़ाने के संबंध में बताया गया

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular