Friday, December 2, 2022
No menu items!
HomeNewsजदयू नेता के भाई और भतीजे को मारी गोली

जदयू नेता के भाई और भतीजे को मारी गोली

  • हाईलाइट:-
    • नगर थाना क्षेत्र के शीतल टोला की शनिवार की शाम की वारदात
    • पूर्व के विवाद में दरवाजे पर चढ़ मारी गयी पिता-पुत्र को गोली
    • बेटे की गयी जान, पिता की हालत गंभीर, शहर के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा इलाज
    • पिता-पुत्र को गोली मारे जाने से आक्रोश, सदर अस्पताल में हंगामा व तोड़फोड़

खबरे आपकी आरा: आरा के टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला में (Firing in Sheetal Tola Ara) शनिवार की शाम पिता-पुत्र को गोली मार दी गयी। इसमें बेटे की मौत हो गयी, जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गये। दो रोज पूर्व के झगड़े के विवाद में दरवाजे पर चढ़ पिता-पुत्र को गोली मारी गयी है। इससे पहले मारपीट और घर में तोड़फोड़ भी की गयी। मोहल्ले के ही कुछ लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया जा रहा है।

Firing in Sheetal Tola Ara:आकाश पटेल जदयू जिला उपाध्यक्ष भीम पटेल के भतीजा

Firing in Sheetal Tola Ara

मृतक शीतल टोला निवासी अमरजीत पटेल का 23 वर्षीय पुत्र आकाश पटेल व् उसके पिता की हालत भी काफी गंभीर बनी है। उनका इलाज बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। आकाश पटेल शिवगंज स्थित मॉल में काम करता था। उसके पिता अमरजीत पटेल जदयू जिला उपाध्यक्ष भीम पटेल के भाई हैं। उनकी आटा मिल भी है।

  • हाईलाइट:-
    • अस्पताल पहुंचे पुलिस अफसरों को झेलना पड़ा लोगों का आक्रोश
    • सदर अस्पताल पहुंच एसपी ने शांत कराया माहौल, दिया आश्वासन
    • आरोपितों की धरपकड़ में जुटी पुलिस, की जा रही छापेमारी

इधर, घटना के बाद परिजनों का गुस्सा भड़क उठा। नगर थाना पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया। तोड़फोड़ भी की गयी। अस्पताल पहुंचे पुलिस अफसरों को भी कोपभाजन का शिकार होना पड़ा। एसपी संजय कुमार सिंह के समक्ष ही लोग पुलिस से उलझ गए। बाद में एसपी के आश्वासन पर परिजनों का गुस्सा शांत हुआ। उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि दो दिन पूर्व दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। उस मामले को लेकर एक पक्ष द्वारा टाउन थाना, जबकि दूसरे पक्ष द्वारा एससी-एसटी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने तहकीकात भी की थी। उसी विवाद में एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के आटा मिल दुकान में चढ़कर पिता-पुत्र को गोली मार दी गयी। पूरे मामले की छानबीन और घटना में शामिल लोगों की पहचान कर धरपकड़ को लेकर छापेमारी की जा रही है।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular