Saturday, December 3, 2022
No menu items!
HomeNewsभारी मात्रा में अंग्रेजी शराब समेत दो धंधेबाज गिरफ्तार, कार जब्त

भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब समेत दो धंधेबाज गिरफ्तार, कार जब्त

  • हाइलाइट्स
  • मारूति सुजुकी कार पर लदे थे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब
  • झौवां स्टैण्ड के समीप से बिहिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरे आपकी आरा/बिहिया/ जितेंद्र कुमार: बिहिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरूवार की देर शाम थाना क्षेत्र के झौवां स्टैण्ड (Jhouwan stand) के समीप से कार पर लदे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब समेत दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये धंधेबाजों में झौवां गांव निवासी रामबिहारी सिंह का पुत्र विकास सिंह एवं यूपी के हरदोई जिला अंतर्गत तिहारी थाना क्षेत्र के दिलदारपुर गांव निवासी कृष्णा सिंह के पुत्र जितेन्द्र कुमार सिंह शामिल है।

Jhouwan stand:मारूति सुजुकी कार से 1152 पैकेट शराब बरामद

Jhouwan stand

जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष उदय भानू सिंह को सूचना मिली कि यूपी से भारी मात्रा में शराब लेकर धंधेबाज बिहार में पहुंचे हुए हैं। शराब लाने की भनक लगते ही थानाध्यक्ष ने बिना समय गवाय उक्त सूचना के आधार पर दलबल के साथ झौवां गांव के समीप से मारूति सुजुकी कार पर सवार लोगों को रोका तथा कार की तलाशी लिये जाने पर उसमें से 180 एमएल की मात्रा वाले 8 पीएम ब्राण्ड के 1152 पैकेट शराब बरामद किया गया।

पुलिस ने कार व शराब को जब्त करते हुए कार सवार दोनों धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये धंधेबाजों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने खबरे आपकी से बातचीत के दौरान कहा कि किसी भी सूरत पर शराब व शराबियों को बर्दाश्त नही किया जायेगा। पुलिस लगातार शराब के प्रति छापेमारी कर रही है।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular