Friday, December 2, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरविशेश्वर ओझा हत्याकांड में मुख्य गवाह की हत्या में फरार आरोपित के...

विशेश्वर ओझा हत्याकांड में मुख्य गवाह की हत्या में फरार आरोपित के घर हुई कुर्की

Sonvarsha News: चार सप्ताह के लिए मिला था बेल, नहीं हुआ हाजिर

  • उमाशंकर मिश्र के घर सैकड़ों की संख्या में पहुंची पुलिस मे की कुर्की जब्ती की कार्रवाई
  • न्यायालय से चार सप्ताह के लिए मिला था बेल मगर नहीं हुआ हाजिर

खबरे आपकी आरा: भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह कमलकिशोर मिश्रा की हत्या मामले में फरार एक आरोपित उमाशंकर मिश्र के घर बुधवार को सैकड़ों की संख्या में पुलिस पहुंची इसके बाद कुर्की जब्ती की कार्रवाई कर दरवाजा और खिड़की को उखाड़ दिया जबकि घर में रखा गोदरेज चौकी पंखा सहित सभी सामान जप्त कर थाना लेकर पहुंची। एसपी के निर्देश पर जगदीशपुर एसडीपीओ के नेतृत्व में कुर्की-जब्ती की करवाई कारनामेपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार एवं उनकी टीम द्वारा की गयी।

कोर्ट से बेल मिलने के बाद आरोपित उमाशंकर मिश्रा फिर न्यायालय में उपस्थित नहीं हुआ था जिसके बाद पुलिस ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की। बताते चलें कि पुलिस द्वारा इतिहार चस्पां कर डुगडुगी भी बजवाया गया था।

Sonvarsha News: चार सप्ताह के लिए मिला था बेल मगर नहीं हुआ हाजिर

Sonvarsha News

विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह कमल किशोर मिश्रा की सोनवर्षा गांव में सुबह-सुबह ही मवेशियों के चारा लेकर लौटते समय गोलियों से छलनी कर हत्या कर दिया गया था। इस मामले में उमाशंकर मिश्रा भी आरोपी बनाया गया था हत्या के कुछ दिनों बाद ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ा था इसके बाद जेल भेज दिया गया था। बाद में 4 सप्ताह के लिए कोर्ट से उसे जमानत मिली थी उसके बाद उसे हाजिर होना था बावजूद वह समय पर न्यायालय में उपस्थित नहीं हुआ। इसके बाद न्यायालय में पुलिस से इस मामले में पूछताछ की इसके बाद पुलिस ने तत्काल इस्तेहार चस्पा कर आरोपित के घर कुर्की-जब्ती की करवाई की.

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular