Wednesday, November 30, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeभोजपुर में सरेराह 50 मीटर की बीच तीन राउंड फायरिंग, सनसनी

भोजपुर में सरेराह 50 मीटर की बीच तीन राउंड फायरिंग, सनसनी

Firing on Ara-Mohaniya Highway गोलीबाज पार्ट टू: आरा-मोहनियां हाईवे इसाढ़ी बाजार पर दिनदहाड़े फायरिंग

आयर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी बाजार पर शनिवार दोपहर की वारदात

बाइक सवार तीन अपराधियों द्वारा वारदात को दिया गया अंजाम, कोई हताहत नहीं

आरा-मोहनिया एनएच पर दिनदहाड़े फायरिंग से मची दहशत

गोलीबाजों की पहचान और धरपकड़ में जुटी पुलिस , खंगाल रही सीसीटीवी

एसडीपीओ के नेतृत्व में इलाके की घेराबंदी कर की जा रही छापेमारी

खबरे आपकी:आरा। भोजपुर में आरा के बाद बेगूसराय गोलीकांड की तर्ज पर एक बार फिर फायरिंग की गयी। इस बार आयर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी बाजार में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान भी बाइक सवार बदमाशों द्वारा करीब 50 मीटर के बीच रुक-रुककर तीन राउंड फायरिंग की गयी।

वारदात शनिवार की दोपहर बाद करीब तीन बजे की है। गोलीबाजों की संख्या तीन बतायी जा रही है, जिसमें एक का चेहरा ढंका हुआ था। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आयर-बलिगांव दिशा की ओर भाग निकले। संयोग अच्छा था कि इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी। हालांकि आरा-मोहनियां हाईवे पर दिनदहाड़े फायरिंग से दहशत पैदा हो गयी और दुकानों के शटर गिरने लगे।

Firing on Ara-Mohaniya Highway:पहचान और धरपकड़ में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार और आयर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार भास्कर मौके पर पहुंच गये। उसके बाद बदमाशों की पहचान और धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गयी। इलाके की घेराबंदी कर छापेमारी की जा रही है।

पूर्व विधायक भाई दिनेश के नेतृत्व में बाजार में मार्च निकाला गया

इधर, घटना के बाद पूर्व विधायक भाई दिनेश के नेतृत्व में बाजार में मार्च निकाला गया और नुक्कड़ सभा की गयी। बता दें कि अभी पिछले 25 सितंबर को ही आरा नगर के मीरगंज इलाके में भी बाइक सवार अपराधियों द्वारा इसी अंदाज में तीन राउंड फायरिंग की गयी थी। उस मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है।

एसडीपीओ के नेतृत्व में इलाके की घेराबंदी कर की जा रही छापेमारी

जगदीशपुर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह ने बताया की फायरिंग की घटना छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है। कुछ को चिन्हित भी किया गया है। धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द उद्भेदन हो जायेगा।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular