Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर भोजपुर के महुली घाट पर डकैती की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार,...

भोजपुर के महुली घाट पर डकैती की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार, चार अन्य फरार

सिन्हा ओपी पुलिस ने बिना मैगजीन का देसी पिस्टल, शराब की बोतल एवं चोरी की बाइक बरामद की

आरा। भोजपुर के महुली घाट (Mahuli Ghat) पर डकैती की योजना बनाते चार अपराधी को सिन्हा ओपी पुलिस ने शनिवार की रात्रि गिरफ्तार कर लिया! परशुरामपुर टोला में मिली गुप्त सूचना के आधार पर महुली घाट (Mahuli Ghat) पर छापेमारी कर डकैती की योजना बनाते चार अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि चार अन्य भागने में सफल हो गए! गिरफ्तार अपराधियों के पास से बिना मैगजीन की देसी पिस्टल शराब की बोतल एवं एक चोरी की बाइक बरामद हुआ है।

भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने दी जानकारी

भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि सिन्हा ओपी अध्यक्ष सशस्त्र बल के साथ शनिवार को संध्या गश्ती में थे। इसी दौरान पशुरामपुर टोला पर पहुंचे थे, तभी महुली घाट (Mahuli Ghat) के किनारे अपराधियों द्वारा डकैती की योजना बनाने की गुप्त सूचना मिली।

सूचना के सत्यापन हेतु ओपी अध्यक्ष सशस्त्र बल के साथ महुली घाट (Mahuli Ghat) के पास पहुंचे। पुलिस को देख महुली घाट के शेड से आठ अपराधी भागने लगे। जिसमे घेराबंदी कर चार अपराधी को पकड़ लिया गया तथा चार अन्य अपराधी बिना नंबर के काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल से भागने में सफल ही गये।

एसपी श्री राय ने बताया कि पकड़ाये अपराधियो को तलाशी लिया गया। इनमें नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग निवासी प्रकाश कुमार के कमर से एक देशी बनावटी पिस्टल, बिना मैगजीन का, रोशन कुमार के कमर से 375 एमएल के बोतल में विदेशी शराब करीब 300 एमएल), भलू कुमार के पास से चोरी का एक मोटर साईकिल बरामद हुआ।

पकडाये अपराधियो द्वारा अपने भागे साथियों का नाम-पता नहीं जानने की बात बताते हुए चेहरा से पहचानने की बात कही। इस संबंध में बडहरा (सिन्हा) थाना शस्त्र अधिनियम तथा 30(ए) बिहार उत्पाद और मध निषेध अधिनियम संशोधन 2018 के तहत पकड़ाए अभियुक्त एवं चार अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार अपराधकर्मी :
नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग निवासी प्रकाश कुमार, रौशन कुमार, विजय कुमार एवं भलू कुमार है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार रौशन कुमार पर पहले से नवादा थाना में एक कांड दर्ज है। उक्त मामले में वह जेल जा चुका है।

छापामारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारी/कर्मी सिन्हा ओपी अध्यक्ष पुअनि सत्येन्द्र कुमार सत्यार्थी, जवान राजकुमार, संजीत यादव, अजय कुमार

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

राजद का एक ऐसा नेता जो देश के प्रधानमंत्री राजीव गांधी से लेकर अटल बिहारी बाजपेयी की सुरक्षा अधिकारी रहा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular