Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरसंदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, छानबीन में जुटी भोजपुर पुलिस

संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, छानबीन में जुटी भोजपुर पुलिस

Golden Tiwari of Vishunpura खबरे आपकी Bihar/Ara: भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत मसाढ़ गांव स्थित मठिया फील्ड में सोमवार की देर शाम घर से बैंक जाने के लिए निकले एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत विशुनपुरा गांव निवासी (Golden Tiwari of Vishunpura) अनिल तिवारी का 24 वर्षीय पुत्र गोल्डन तिवारी है।

वहीं परिजन द्वारा गांव के ही एक युवक पर नशे का ओवरडोज इंजेक्शन देकर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है। सोमवार की शाम करीब 5 बजे मसाढ़ गांव स्थित मठिया फील्ड में जब गांव के लड़के खेलने और दौड़ने के लिए पहुंचे। तभी उन्होंने देखा कि वह बेहोशी हालत में पड़ा हुआ है, जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना गजराजगंज ओपी पुलिस को दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही गजराजगंज ओपी पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि मृतक की मौत कैसे हुई। इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

- Advertisment -

Most Popular