Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मैट्रिक के...

भोजपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मैट्रिक के छात्र की मौत

Hasanpura Mathia road accident: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुरा मठिया के समीप बुधवार की सुबह की घटना

  • छेना बेचने पैदल आरा था रहे छात्र को रौंदते भाग निकला बेलगाम ट्रैक्टर
  • हादसे के बाद ट्रैक्टर लेकर भाग निकला चालक, पहचान में जुटी पुलिस

Bihar/Ara: आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव स्थित रामजी बाबा के मठिया के समीप बुधवार की सुबह बेलगाम ट्रैक्टर ने पैदल जा रहे एक छात्र को रौंद दिया। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी। आरा सदर अस्पताल ले जाने पर छात्र को मृत घोषित कर दिया गया।

मृत छात्र हसनपुरा गांव निवासी गोरख यादव का 18 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार था। वह मैट्रिक का परीक्षार्थी था और मंगलवार को उसकी परीक्षा समाप्त हुई थी। घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया।

इधर, छात्र के चचेरे भाई कृष्णा यादव ने बताया कि अमरजीत बुधवार की सुबह छेना बेचने के लिए अपने गांव से पैदल ही आरा लख पर जा रहा था। उसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर उसे पीछे से रौंदते निकल गया। उसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस पहुंची। उसके बाद इलाज के लिए उसे आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Hasanpura Mathia road accident: मुखिया बोले: फर्राटे भर रहे ओवरलोड बालू लदे ट्रैक्टर से हो रहे हादसा

हसनपुरा पंचायत के मुखिया बहादुर सिंह का कहना है कि जिस जगह पर दुर्घटना हुई है, वहां आए दिन इस तरह के हादसे होते रहते हैं। हसनपुरा गांव निवासी छात्र अमरजीत अपने घर से छेना बेचने के लिए बाजार जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार बालू ओवरलोडेड ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने प्रशासन से दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने और मृतक के परिजनों को आर्थिक मुआवजा देने का मांग भी किया है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular