Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर तबीयत बिगड़ने से होमगार्ड की मौत, घर में मचा कोहराम

तबीयत बिगड़ने से होमगार्ड की मौत, घर में मचा कोहराम

Home guard in Bhojpur खबरे आपकी भोजपुर में मंगलवार को तबीयत बिगड़ जाने से एक होमगार्ड की मौत हो गई। इलाज के लिए पीरो सीएचसी ले जाने के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृत होमगार्ड चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी स्व. हीरा सिंह के पुत्र शंकर दयाल सिंह है। वह वर्तमान में सिकरहटा थाना में कार्यरत थे। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंच शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह ड्यूटी खत्म करने के बाद जब जवान अपने थाने के ही विश्राम गृह में आराम करने जा रहे थे। इसी दौरान जवान की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसके बाद मौजूद एक जवान द्वारा इलाज के लिये पीरो स्थित सीएचसी ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मृत जवान के परिजन वहां पहुंचे।

चार वर्षों का प्रेम, प्रेमविवाह, प्रेमी गया जेल

पुलिस की मानें तो जवान की अचानक तबीयत बिगड़ने और चक्कर खाकर जमीन पर गिरने के कारण होना प्रतीत होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बिहार गृह रक्षा वाहिनी एसोसिएशन के अध्यक्ष नंदकुमार भी सिंह सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने एसोसिएशन की ओर से दाह संस्कार करने के लिये मृतक जवान के परिजनों को 7 हजार रुपये की राशि दी गई।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular