Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर बैंक लूटकांड में फरार अपराधी दीपक गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

बैंक लूटकांड में फरार अपराधी दीपक गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

Deepak mahto – भोजपुर जिले की अबतक की सबसे बड़ी बैंक लूट की घटना में शामिल था दीपक

Deepak mahto खबरे आपकी आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से तीस लाख लूट के मामले में फरार चल रहा दीपक महतो पुलिस के हत्थे चढ़ गया, उसे नवादा थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार दीपक महतो आरा के अनाइठ का रहने वाला बताया जा रहा है।

एसपी हर किशोर राय की ओर से इसकी पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लूट में उसे हिस्सेदारी के रूप में दो लाख रुपये मिले थे। लेकिन उसने पैसे खर्च कर दिये थे। पूछताछ के दौरान उसने यह बात स्वीकार की है। उसके अनुसार लूट की घटना के बाद वह झारखंड भाग गया था।

  • मास्टर माइंड कुख्यात बोतल सहित अन्य अपराधी पहले ही जा चुके है जेल

भोजपुर जिले के अबतक की सबसे बड़ी बैंक लूट की इस घटना में पुलिस ने पहले ही मास्टर माइंड कुख्यात बोतल महतो समेत अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। लूटे गये तीस लाख में से करीब 20 लाख रुपये बरामद भी किये जा चुके हैं।

  • दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक बाजार समिति स्थित ब्रांच में हुई थी तीस लाख की लूट

विदित हो कि पिछले साल नवंबर माह में अपराधियों ने हथियार के बल पर बाजार समिति स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से तीस लाख रुपये लूट ली थी।

चार वर्षों का प्रेम, प्रेमविवाह, प्रेमी गया जेल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular