Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News Crime आरा में कार का शीशा तोड़ पंद्रह लाख रुपये ले भागे अपराधी

आरा में कार का शीशा तोड़ पंद्रह लाख रुपये ले भागे अपराधी

Loot in Sakadi – जिले कोइलवर थाना के सकड्डी मोड़ दोपहर की वारदात

Loot in Sakadi आरा-पटना फोरलेन पर मंगलवार की दोपहर एक कार का शीशा तोड़ कर अपराधी 15 लाख रुपये लेकर भाग निकले। वारदात दोपहर करीब एक बजे कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी मोड़ के पास घटित हुई। पैसे आरा शहर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर के बताये जा रहे हैं। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार अपराधी आरा की ओर भाग निकले। सरेराह हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी मच गयी। सूचना मिलने पर कोईलवर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और छानबीन में जुट गयी।

  • जमीन खरीदने के लिये बैंक से पैसे की निकासी कर कार से आरा लौट रहे थे प्रॉपर्टी डीलर
  • बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, आरा की ओर भागे

बताया जाता है कि आरा के टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा के निवासी कुणाल कुमार उर्फ राम भज्जू यादव व रौजा (मोती टोला) निवासी रंजीत सिंह कुशवाहा जमीन खरीदने के लिये बैंक से पैसे निकालने कोईलवर गये थे। पीएनबी की कोईलवर शाखा से 15 लाख रुपये निकालने के बाद दोनों कार से आरा आ रहे थे। इस बीच सकड्डी मोड़ के पास दोनों अपनी कार खड़ी कर चाय पीने चले गये। तभी काले रंग की पल्सर बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और कार का शीशा तोड़ डाला। उसके बाद ड्राइविंग सीट के बगल में रखे पंद्रह लाख रुपए से भरे बैग लेकर चंपत हो गए। उसे देख कार सवार लोग जबतक शोर मचाते। तबतबक अपराधी काफी दूर निकल चुके थे।

  • अपराधियों की धरपकड़ और में मामले की छानबीन जुटी पुलिस

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि बैंक से 15 लाख रुपये निकाल एक प्रॉपर्टी डीलर गाड़ी लगा दुकान में गया था। तभी किसी ने कार की खिड़की का शीशा तोड़ पैसे वाला बैग निकाल लिया और भाग गया। बदमाशों की पहचान और गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

चार वर्षों का प्रेम, प्रेमविवाह, प्रेमी गया जेल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular