Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News कोरोना जांच की खबर नही की तो मानकर चले रिपोर्ट निगेटिव- सीएस

कोरोना जांच की खबर नही की तो मानकर चले रिपोर्ट निगेटिव- सीएस

काहो रिपोर्ट आइल— पूछ रहे है लोग

आरा।बिहिया- भोजपुर सीएस ने कहा कि कोरोना जांच की खबर नही गयी तो मानकर चले आपका रिपोर्ट निगेटिव है। अब इसे लचर, बेवस स्वास्थ्य व्यवस्था कहें या फिर कोरोना से जंग लड़ते लड़ते स्वास्थ्यकर्मियों की थकान। पर भोजपुर के स्वास्थ्य विभाग में कोरोना को लेकर बहुत कुछ मानकर चला जा रहा है। इसका अंदाज कोरोना जाँच रिपोर्ट के बारे में पूछने पर सीएस द्वारा दिए गए उत्तर से स्पष्ट रूप से लगाया जा सकता है।

शाहपुर कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत शिकायत

सीएस से यह पूछने पर कि कोरोना जाँच के लिए सैंपल लिए एक सप्ताह से अधिक हो गया अभी तक रिपोर्ट नही आया तो उनका कहना था कि खबर नही हुई इसका मतलब मानकर चले कि आपका रिपोर्ट निगेटिव है।

बताते चलें कि गत् 14 जुलाई को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिहिया में शिविर आयोजित कर आरा से आए स्वास्थ्यकर्मियों ने कोरोना जाँच हेतु पत्रकार,थानेदार,कार्यपालक पदाधिकारी सहित 129 लोगो का स्वाब सैंपल लिया था लेकिन बुधवार तक रिपोर्ट अप्राप्त है।सैंपल देने वाले लोग रिपोर्ट निगेटिव पॉजिटिव को लेकर दहसत और उहापोह में जी रहे है।रिपोर्ट कब तक आएगा कौन निगेटिव और कौन पॉजिटिव है यह सवाल लोगो को परेशान कर रहा है।लेकिन स्थानीय स्तर पर स्पष्ट कोई बताने को तैयार नही है।

कंटेनमेंट जोन में नियमों का उल्लंघन करने वालो के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश

हालांकि इस सम्बन्ध में पूछने पर प्राथमिक स्वास्थ्य क्रेन्द्र बिहिया के प्रभारी का कहना था कि आरा आ गया है लेकिन सीएस का उत्तर हैरान करने वाली थी।सीएस ने कहा कि अगर पॉजिटिव होते तो खबर जाता।पॉजिटिव को खबर करते करते ये लोग थक जाता है।अगर रिपोर्ट नही गया है तो आप निगेटिव है मान के चलिए।ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा होता है कि क्या मानकर चलने से कोरोना से लड़ाई जीती जा सकती है।

भोजपुर जिले में 23 पुलिस अफसरों को थानों व ओपी में पोस्टिंग भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने की 

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular