Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News व्यवसायियों के कारण बिहिया में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ा

व्यवसायियों के कारण बिहिया में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ा

बेरोकटोक बिहिया नगर में खुल रही दुकानें

आरा।बिहिया Jitendra kumar कोरोना वैश्विक महामारी के संक्रमण तेजी से फैलने के कारण राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लागू किया गया। बावजूद बिहिया में व्यवसायियों द्वारा प्रतिदिन दुकानें खोले जाने का सिलसिला बदस्तुर जारी है।आम लोगों के लिए आवश्यक सामग्रियों में शामिल राशन, सब्जी, दुध व दवा दुकानों के अलावा भी अन्य कई प्रकार की दुकानों के खुली रहने से सड़कों पर भारी भीड़-भाड़ का नजारा दिखायी दे रहा है जिससे बिहिया में कोरोना संक्रमण बढ़ने का खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है।

नही रहे शाहपुर के भगवान डॉ कल्याण कुमार-पटना एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांसे- क्षेत्र में शोक की लहर

व्यवसायी व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बंद करायी दुकानें, प्रशासन लापरवाह

बिहिया नगर में सोमवार को भी व्यवसायियों द्वारा कपड़ा, मिठाई, चाय-नाश्ता, साईबर कैफे, पान-गुटखा समेत अन्य दुकानों के खुली रहने पर सुरक्षा के लिहाज से स्थानीय कई समाजसेवी व व्यवसायियों ने नराजगी जाहिर करते मामले को गम्भीरता से ले घुम-घुमकर लोगों से अपनी दुकानें बंद करने का आग्रह किया।

इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष शंकर केशरी, व्यवसायी नेता महेश प्रसाद, सरोज केशरी, रंजीत कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, रंजीत कुमार, संतोष गुप्ता, रितेश त्रिपाठी, राजन वर्मा, अरूण गुप्ता, अजय साह समेत अन्य लोग मौजूद थे।

बिहिया नगर के सबसे बड़ी सब्जी मंडी में भी कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों में लापरवाही का नजारा प्रतिदिन दिखायी दे रहा है यहां तो और अत्यधिक भीड़ उमड़ी रहती है। स्थानीय लोग कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बावजूद न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और न हीं मास्क का प्रयोग। वहीं स्थानीय प्रशासन व्यवसायियों द्वारा नगर में खुल रही दुकानों व भीड़ के प्रति पूरी तरह से लापरवाह नजर आ रहा है.

व्यवसायियों के कारण बिहिया में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ा

एसपी सुशील कुमार द्वारा जारी किया गया आदेश-तीन इंस्पेक्टर व दो दारोगा को मिली नयी जिम्मेदारी

कोरोना काल मे भी सरकार के आदेश का नही परवाह- बिहिया बीडियो व सीओ का सरकारी नम्बर रहता है बंद

नप उपाध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद उर्फ भालू सर्राफ ने प्रशासन से सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने की मांग की है।इस संबंध में दूरभाष पर नप कार्यपालक पदाधिकारी राकेश कुमार सोहित ने व्यवसायियों द्वारा दुकानों के खुलने पर अनभिज्ञता जाहिर करते हुए बिहिया बीडीओ से बात करने को कहा।वहीं बीडीओ व सीओ का सरकारी मोबाईल बंद आने से उनका बयान नहीं लिया जा सका।

व्यवसायियों के कारण बिहिया में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ा

गोली से जख्मी युवक की चिकित्सक डॉ. विकास ने बचाई जान-ऑपरेशन कर निकाला गोली

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular