Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूइंस्टाग्राम पर बढ़ी दीवानगी: प्रेमिका से मिलने बिहिया स्टेशन पहुंच गया दीवाना

इंस्टाग्राम पर बढ़ी दीवानगी: प्रेमिका से मिलने बिहिया स्टेशन पहुंच गया दीवाना

instagram love affair: भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व इंस्टाग्राम पर प्यार का दीवाना बना युवक बेतिया से चलकर प्रेमिका से मिलने बिहिया पहुंच गया। लेकिन ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

  • हाइलाइट :-
    • इंस्टाग्राम पर हो गया शाहपुर की युवती से प्यार
    • संदिग्ध बातचीत सुनकर जब लोगों ने पूछा नाम पता
    • युवती आक्रोशित हो कर करने लगी हंगामा

instagram love affair आरा/बिहिया: भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व इंस्टाग्राम पर प्यार का दीवाना बना युवक बेतिया से चलकर प्रेमिका से मिलने बिहिया पहुंच गया। लेकिन ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं, इस मामले की पूरे क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है। युवती भोजपुर जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र की है ।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों में दो माह से इंस्टाग्राम पर प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच दीवानगी इस कदर बढ़ गई कि उनका एक-दूसरे से दूर रहना मुश्किल हो गया। इस बीच प्रेमी छपरा में रिलेशन में आया था और बिहिया में प्रेमिका को बुलाकर मिलने पहुंच गया। जब वह प्रेमिका के साथ स्टेशन के बाहर बैठा था तो कुछ लोगों ने उनकी संदिग्ध बातचीत सुनकर दोनों से अलग-अलग नाम पता पूछने लगे।

इसी दौरान युवती आक्रोशित हो कर हंगामा करने लगी। तब लोगों ने पुलिस को सूचना देकर दोनों को पुलिस के हवाले सौंप दिया गया। पुलिस छानबीन में जुट गई है। प्रेमी राजकोट में प्राईवेट कंपनी में काम करता था। इसी दौरान इंस्टाग्राम पर शाहपुर की युवती से प्यार का हो गया था।

- Advertisment -

Most Popular