Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsपिकअप के तहखाने में छुपा कर जा रही शराब बरामद, दो धंधेबाज...

पिकअप के तहखाने में छुपा कर जा रही शराब बरामद, दो धंधेबाज गिरफ्तार

Jagdishpur police : डिजाइन ऐसा कि पहली बार गच्चा खा गयी जगदीशपुर पुलिस

जगदीशपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ी शराब लदी पिकअप

खबरे आपकी बिहार/आरा:- भोजपुर की जगदीशपुर थाना की पुलिस Jagdishpur police ने पिकअप वैन से शराब की खेप बरामद की है। शराब पिकअप वैन में बनी विशेष तहखाने में छुपा कर रखी गयी थी। इस मामले में रोहतास के दो धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गये धंधेबाज नितेश कुमार और चंदन कुमार हैं। दोनों रोहतास जिले के दावथ के रहने वाले बताये जा रहे हैं। एसपी हर किशोर राय की ओर से यह जानकारी दी गयी।

जगदीशपुर के नेउरपोखर से दीधा जा रही थी शराब की खेप

पिकअप वैन से मिली दो सौ लीटर शराब, रोहतास के दो धंधेबाज गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार पिकअप से शराब की खेप आने की सूचना मिली थी। इस आधार पर जगदीशपुर थानाध्यक्ष शंभू भगत के नेतृत्व में नेउरपोखर गांव के समीप वाहन चेकिंग शुरू की गयी। इस क्रम में चेकिंग देख पिकअप पर सवार धंधेबाज भागने लगे। लेकिन Jagdishpur police ने खदेड़कर दो धंधेबाजों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान पिकअप में बनी एक विशेष तहखाने से दो सौ लीटर शराब बरामद की गयी, उसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों तस्करों के मोबाइल भी जब्त कर लिये गये। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इनमें दीघा गांव के दो लोग भी आरोपित किये गये हैं। पुलिस दो अन्य धंधेबाजों की गिरफ्तारी को ले छापेमारी कर रही है। जब्त पिकअप की भी जांच की जा रही है। पुलिस को पिकअप के चोरी के होने का अंदेशा है। बताया जा रहा है कि शराब की खेप दीधा गांव जा रही थी। लोगों की मानें तो होली को लेकर शराब की खेप मंगायी गयी थी। 

Jagdishpur police

पढ़े :- बूटन व रंजीत की रंजिश में गिर चुकी हैं दर्जन भर लाशें

पिकअप के नीचे साइड बनाया गया तहखाना, पहली बार गच्चा खा गयी पुलिस

शराब ढोने के लिये तस्करों ने पिकअप में नये डिजाइन का तहखाना बनाया है। नीचले हिस्से में साइड से दूध वाला ट्रे रखने लायक दो बॉक्स के आकार के तहखाने बनाये गये हैं। इससे Jagdishpur police पहली बार गच्चा खा गयी। लेकिन सूचना पक्की थी। ऐसे में पुलिस ने पूरे वैन की तलाशी ली, तो तहखाने का पता चला।

बताया जा रहा है कि पिकअप के नीचे व डाला के बगल में तहखाना बनाया गया है। डिजाइन ऐसा कि सरसरी निगाह में कोई पकड़ नहीं पायेगा। पुलिस ने जब पिकअप रोकी, तो वैन पूरी खाली थी। इससे पुलिस का माथा ठनक गया। लेकिन पकड़े गये दोनों तस्करों से कड़ी पूछताछ की गयी और जांच की गयी। तब तहखाने का पता चला।

पढ़े :- बूटन के भतीजे को मारी गयी पांच गोलियां

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular