Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News पटना जाने की बात कह घर से निकली छात्रा का रेलवे ट्रैक...

पटना जाने की बात कह घर से निकली छात्रा का रेलवे ट्रैक से मिला शव

आरा व कुल्हड़िया स्टेशन के बीच मिला Jamira Girl शव, ट्रेन से कटने से मौत की आशंका

बिहार: दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड के आरा व कुलड़िया स्टेशन के बीच ट्रैक से एक छात्रा (Jamira Girl) का शव बरामद किया गया है। छात्रा शनिवार की शाम पटना जाने की बात कह घर से निकली थी। शनिवार की सुबह उसका शव बरामद किया गया। ट्रेन से कटने से उसकी की मौत होने की बात कही जा रही है।


शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद तफ्तीश में जुटी रेल पुलिस

मृत छात्रा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव निवासी सुदेश कुमार सिंह की पुत्री रानी कुमारी है। वह (Jamira Girl) इंटर पास कर चुकी थी। घटना को लेकर देर तक अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलने पर आरा रेल पुलिस मौक पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

शुक्रवार की शाम निकली थी घर से और शनिवार की सुबह मिला शव

शाहपुर आलू व्यवसायी पिंकू गुप्ता के छोटे भाई भरत कुमार गुप्ता को उसके ममेरे भाई ने ही मारी थी गोली

बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम वह (Jamira Girl) मां से पटना जाने की बात कह घर से निकली थी। लेकिन रात तक वह घर नहीं लौटी। शनिवार की सुबह वहां से गुजर रहे राहगीरों ने रेलवे ट्रैक पर युवती का शव देख शोर मचाया। इसकी सूचना पर युवती के परिजन भी वहां पहुंचे और उसकी पहचान की।

बताया जाता है कि छात्रा के पिता बाहर रहकर काम करते हैं। वह अपने दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़ी थी। उसके परिवार में मां चंचल देवी, भाई राहुल व सोनू और एक बहन करिश्मा है। घटना के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है। मां चंचल देवी समेत परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

नशा मुक्त भारत अभियान के पहले चरण में ‘कोटपा-2003’ के धाराओं के उल्लंघन करने वालोंं पर होगी सख्त कार्रवाई

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular