Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News बेलगाम स्कार्पियो ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंदा, बहन की मौत

बेलगाम स्कार्पियो ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंदा, बहन की मौत

हादसे में जख्मी (Ichri village) भाई का अगिआंव पीएचसी में कराया जा रहा इलाज


बिहार:आरा। भोजपुर के गड़हनी व रतनाढ़ गांव के बीच शनिवार की दोपहर बेलगाम स्कॉर्पियो ने बाइक सवार (Ichri village) भाई-बहन को रौंद दिया। हादसे में बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी भाई का इलाज अगिआंव पीएचसी में इलाज कराया जा रहा है।

मृत महिला आयर थाना क्षेत्र के इचरी गांव (Ichri village) निवासी राम अयोध्या सिंह की 60 वर्षीया पत्नी शारदा देवी है। जबकि जख्मी गड़हनी थाना क्षेत्र के रतनाढ़ गांव निवासी मनोज कुमार कुशवाहा है। घटना की सूचना मिलने पर गड़हनी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्मार्टम करवाया गया।

गड़हनी व रतनाढ़ गांव के बीच शनिवार की दोपहर की घटना

महिला के परिजनों के अनुसार शनिवार की सुबह वह मायके से अपने भाई के साथ बाइक से इलाज कराने के लिये आरा जा रही थी। इसी बीच रतनाढ़ और गड़हनी गांव के बीच सामने से आ रही बेलगाम स्कार्पियो ने उन्हें रौंद दिया। इसमें बहन की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि उनका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसके बाद दोनों को तुरंत इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया। जहां बहन को मृत घोषित कर दिया गया।

राजद नेता और अगिआंव प्रखंड प्रमुख मुकेश यादव सदर अस्पताल पहुंच पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दिया

शाहपुर आलू व्यवसायी पिंकू गुप्ता के छोटे भाई भरत कुमार गुप्ता को उसके ममेरे भाई ने ही मारी थी गोली

घटना के बाद मृत महिला के मायके व ससुराल में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद उनके परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि मृत महिला को पुत्र विनोद, मुकेश और पुत्री मंजू देवी, संजू देवी व सुनैना देवी है। इधर, सूचना मिलने पर राजद नेता और अगिआंव प्रखंड प्रमुख मुकेश यादव सहित अन्य लोग भी सदर अस्पताल पहुंचे है और पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दिया।

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

नशा मुक्त भारत अभियान के पहले चरण में ‘कोटपा-2003’ के धाराओं के उल्लंघन करने वालोंं पर होगी सख्त कार्रवाई

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular