Friday, April 19, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpurतेजस्वी यादव ने जो कहा वो कर के दिखा दिया: शमशेर बहादुर...

तेजस्वी यादव ने जो कहा वो कर के दिखा दिया: शमशेर बहादुर पांडेय

22 फरवरी को जगदीशपुर में तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा

Jan Vishwas Yatra – Jagdishpur : बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का अगामी 22 फरवरी को जगदीशपुर में होने वाले जन विश्वास यात्रा को लेकर राजद नेता जगह-जगह जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं।

  • हाइलाइट :- खबरे आपकी 
    • 22 फरवरी को जगदीशपुर में तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा
    • राजद नेता द्वारा जगह-जगह चलाया गया जनसंपर्क अभियान

Jan Vishwas Yatra – Jagdishpur शाहपुर/आरा: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का अगामी 22 फरवरी को जगदीशपुर में होने वाले जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) को लेकर राजद नेता जगह-जगह जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। राजद नेता गांव- गांव पहुंच कर लोगों को जन विश्वास यात्रा के दौरान होने वाली सभा में पहुंचने का अनुरोध कर रहे हैं।

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

जनसम्पर्क के दौरान राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शमशेर बहादुर पांडेय के द्वारा तेजस्वी यादव के सरकार में रहने के दौरान किए गए कार्यों को बतलाया गया। उन्होंने कहा की बिहार में पहली बार 4 लाख नौकरियां, लाखों नौकरियों की प्रक्रिया, जातिगत सर्वे, 75 फीसदी आरक्षण की सीमा, नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दौरा, शहरों में वॉटर ड्रेनेज सिस्टिम, सड़कों, पुलों, बाईपास का निर्माण, मेडल लाओ नौकरी पाओ योजना, टूरिज्म, स्पोर्टस और आईटी पॉलिसी, टोला सेवक, विकास मित्र, शिक्षा मित्र, तालीमी मरकज का मानदेय बढ़ाने और विकास और बड़े-बड़े प्रोजेक्ट तजस्वी जी ने जो कहा वो कर के दिखा दिया है ।

श्री पांडेय ने कहा की तेजस्वी जी के प्रति बिहार के आम जन का काफी विश्वास बढ़ा है। कार्यक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है । चौक चौराहों पर भी लोगों की जुबां पर चर्चा का विषय केवल तेजस्वी यादव है । बिहार का एकमात्र युवा नेता जिनको सुनने हेतु सभा स्थल पर लाखों की भीड़ जुट रही है ।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!