Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News जदयू नेताओं को गोली मारने में छापेमारी तेज, हिरासत में चार संदिग्ध

जदयू नेताओं को गोली मारने में छापेमारी तेज, हिरासत में चार संदिग्ध

JDU leader shootout – शूटरों की तलाश में भोजपुर और रोहतास में पूरी रात छापेमारी करती रही पुलिस

सहार और सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में की गयी सघन छापेमारी

JDU leader shootout आरा शहर के जगदेवनगर में युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव और उनके मित्र को गोली मारने के मामले में पुलिसिया कार्रवाई काफी तेज हो गयी है। गोली मारने वाले शूटरों की धरपकड़ को ले पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। डीआईयू व नवादा थाना की पुलिस सोमवार की पूरी रात जिले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी करती रही। इस दौरान सहार के बंशीडीहरी, एकवारी और गुलजारपुर के अलावे सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के भी कुछ गांव में छापेमारी की गयी।

बताया जाता है कि अपराधियों की तलाश में पुलिस रोहतास भी पहुंची है। सूत्रों के अनुसार छापेमारी के दौरान सहार इलाके से तीन-चार लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि पूछताछ में पुलिस को काफी क्लू मिले हैं। गोलीबारी में शामिल अपराधियों और हथियार के बारे में भी जानकारी हाथ लगी है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। इधर, पुलिस गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में आरोपितों के खिलाफ कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू करने वाली है।

JDU leader shootout बता दें कि रविवार की शाम जगदेवनगर में जदयू नेता प्रिस सिंह बजरंगी और उनके मित्र जमीन कारोबारी मिथुन को गोली मार दी गयी थी। ताबड़तोड़ की गयी फायरिंग में मिथुन की मौत हो गयी थी, जबकि प्रिंस सिंह बजरंगी गंभीर रूप से जख्‌मी नो गये हैं। उनका इलाज अभी पटना के एक अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में मिथुन के पिता के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें दीपक, सुमन व बिट्टू व रिशु को आरोपित किया गया है। उसके बाद से ही पुलिस सभी की तलाश में जुटी है।

मृत जमीन कारोबारी के पिता के बयान पर दर्ज करायी गयी नामजद प्राथमिकी

वाहन से अवैध वसूली को लेकर हंगामा और नोकझोंक का वीडियो वायरल

प्रमुख उम्मीदवारों की टिकट पर भावी विधायक उम्मीदवारों की मजबूत दावेदारी

आरा रजिस्ट्री ऑफिस में चालान कटाने आये शख्स के सवा लाख रुपये उड़ाये

आरा में हथियारबंद बदमाशों ने किशोर को मारी गोली, जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular