Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News बिजली का पोल गिरने से जख्मी बच्ची की मौत, घर में मचा...

बिजली का पोल गिरने से जख्मी बच्ची की मौत, घर में मचा कोहराम

Jagdishpur girl जगदीशपुर थाना क्षेत्र के राजा के पोखरा वार्ड नंबर 3 में मंगलवार की दोपहर घटी घटना

आरा। भोजपुर के जगदीशपुर (Jagdishpur) थाना क्षेत्र के राजा के पोखरा वार्ड नंबर-3 में मंगलवार की दोपहर बिजली का पोल गिरने से एक बच्ची (girl) मौत हो गई। इलाज के दौरान उसने सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृतका राजा के पोखरा वार्ड नंबर-3 निवासी मो.ग्यासुद्दीन की दस वर्षीया पुत्री सिमरन खातून है।

मृतका के परिजनों ने बताया कि आज दोपहर (jagdishpur) राजा के पोखरा वार्ड नंबर-3 में पेड़ की कटाई कराया जा रहा था। पेड़ से सटा की एक बिजली का पोल था। इसी बीच पेड़ कटाई के दौरान बिजली का पोल अचानक बच्ची (girl) पर गिर पड़ा। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ.शैलेंद्र कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान बच्ची ने सदर अस्पताल में तोड़ा दम

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में करवाया पोस्टमार्टम

बावजूद इसके परिजन उसे पटना नही ले जाकर उसका इलाज सदर अस्पताल में ही करा रहे थे। इसी बीच इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

बताया जाता है कि मृतका अपने दो भाई व दो बहन में दूसरे स्थान पर थी। मृतका के परिवार में मां नसीमा बेगम, बड़ी बहन नाजनी खातून व दो भाई रेहान एवं अयान है। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतका की मां नसीमा बेगम एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

मृत जमीन कारोबारी के पिता के बयान पर दर्ज करायी गयी नामजद प्राथमिकी

वाहन से अवैध वसूली को लेकर हंगामा और नोकझोंक का वीडियो वायरल

प्रमुख उम्मीदवारों की टिकट पर भावी विधायक उम्मीदवारों की मजबूत दावेदारी

आरा रजिस्ट्री ऑफिस में चालान कटाने आये शख्स के सवा लाख रुपये उड़ाये

आरा में हथियारबंद बदमाशों ने किशोर को मारी गोली, जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular