Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeबर्थडे पार्टी में युवक की गोली मारकर की हत्या, सनसनी

बर्थडे पार्टी में युवक की गोली मारकर की हत्या, सनसनी

Jitendra alias KB murder: घटनास्थल से चार खोखा एवं शराब की खाली बोतलें भी बरामद

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में बुधवार की रात घटी घटना

खबरे आपकी: आरा। शहर के टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में बुधवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने बर्थडे पार्टी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक काफी करीब से तीन गोली मारी गई। गोली लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु एवं टाउन थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा, पांच शराब की खाली बोतल बरामद किया है।

Jitendra alias KB murder:मृतक नवादा थाना क्षेत्र के जवाहर टोला निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ केबी

जानकारी के अनुसार मृतक नवादा थाना क्षेत्र के जवाहर टोला निवासी शिव बालक प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार उर्फ केबी है। इधर, एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु ने बताया कि बुधवार की रात सवा बारह बजे सूचना मिली के आनंद नगर शिवपुर मोहल्ले में एक मकान में बर्थडे पार्टी मनाया जा रहा है, जहां गोली चलने की आवाज आई है। सूचना पाकर वे घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने जितेंद्र कुमार उर्फ केबी नामक व्यक्ति की डेड बॉडी पड़ी थी। उसकी मौत संभवत गन शॉट इंजुरी से हुई है।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने कई चीजें बरामद की है। जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक का अपराधिक इतिहास भी रहा है। लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ दिनों से उसने अपराध करना बंद कर दिया था। जबकि दूसरी ओर मृतक की हत्या किसने और क्यों की? इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। जबकि पुलिस अपने स्तर से मामले की कई बिन्दुओं से जांच कर रही है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular