Sunday, June 23, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeसगे भाइयों के बीच मारपीट व फायरिंग, गोली लगने से छोटा भाई...

सगे भाइयों के बीच मारपीट व फायरिंग, गोली लगने से छोटा भाई जख्मी

firing near Ara Jain College: जमीन के विवाद को लेकर सगे भाइयों के बीच मारपीट व फायरिंग, गोली लगने से छोटा भाई जख्मी

  • जख्मी का शहर के निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
  • घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
  • शहर के गांधी नगर मोहल्ले में शनिवार की सुबह घटी घटना

Bihar/Ara: आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ले में शनिवार की सुबह जमीन के विवाद में सगे भाइयों के बीच मारपीट व फायरिंग हुई। फायरिंग के दौरान गोली लगने से छोटा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उसे दाहिने पैर के जांघ में गोली लगी है। गोली लगते ही वे खून से लथपथ जख्मी हालत में ज़मीन पर गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार जख्मी नवादा थाना क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ला निवासी जमुना सिंह के 55 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार है। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

इधर जितेंद्र कुमार ने बताया कि उनका नवादा थाना क्षेत्र के (firing near Ara Jain College) जैन काॅलेज गेट के समीप 3 कट्ठा जमीन है और उस जमीन का बंटवारा नहीं हुआ है। जिसको लेकर बड़े भाई सतेंद्र सिंह से कुछ दिनों से विवाद चला रहा है। शनिवार की सुबह उनके बड़े भाई सतेंद्र सिंह द्वारा उसी जमीन पर करकट लगाया जा रहा था।

उन्होंने कहा कि जब जमीन का बंटवारा नहीं हुआ है। तो आप अभी करकट क्यों लगा रहे हैं। बंटवारा होने के बाद लगा लिजियेगा। इसी बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच नोकझोंक हुई। देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई। इसके बाद दोनों भाई आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट की। तभी मारपीट के दौरान बड़े भाई द्वारा फायरिंग कर दी गई। इस दौरान उनके दाहिने पैर में जांघ पर गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। परिजन उन्हें इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया।

दूसरी ओर जख्मी जितेंद्र कुमार ने अपने बड़े भाई सत्येंद्र सिंह एवं उनके दोनों बेटों पर मारपीट करने एवं गोली मारने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

जख्मी का इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि एक 55 वर्षीय अधेड़ को दाहिने पैर में जांघ पर गोली लगी है। ज़ख्म देखने से ऐसा लगता है कि राइफल जैसे राइफल या अन्य वेपन से मारा गया है। गोली लगने से जख्मी अधेड़ का दाहिना जांघ पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया है और खून भी काफी बह गया है। अभी उनके परिजनों द्वारा दो यूनिट ब्लड दिया जा रहा है। जिसके बाद तत्काल उन्हें पहले दो युनिट ब्लड चढ़ाया गया।


एसपी प्रमोद कुमार ने बताया नवादा थाना अंतर्गत जैन कॉलेज के समीप महात्मा गांधी नगर में दो भाई घर के बंटवारे और जमीन के विवाद को लेकर आपस में उलझ पढ़ें। और उसी में एक भाई ने दूसरे भाई के पांव में गोली मार दी, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार हो गया है। 3 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है घायल व्यक्ति खतरे से बाहर है। पांव में गोली लगी है। आगे का अनुसंधान जारी है।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular