Friday, February 3, 2023
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में ट्यूशन पढ़ने गए स्नातक के छात्र को लगी गोली

आरा में ट्यूशन पढ़ने गए स्नातक के छात्र को लगी गोली

Kanakpuri Ara News:Golu Sharma of Meerachak got shot

  • जख्मी का शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
  • पुलिस घटनास्थल पर पहुंच, मामले की छानबीन में जुटी
  • शहर के रेलवे लाइन स्थित कनकपुरी मार्केट में मंगलवार की सुबह घटी घटना

खबरे आपकी: आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन स्थित कनकपुरी मार्केट में मंगलवार की सुबह ट्यूशन पढ़ने गए स्नातक के छात्र को गोली लग गई। जख्मी को गोली दाहिने साइड कमर में लगी है, जो अंदर फंसी हुई है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल से आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए।

Kanakpuri Ara News: जानकारी के अनुसार जख्मी शहर के टाउन थाना क्षेत्र के मीराचक मोहल्ला निवासी सीताराम शर्मा का 25 वर्षीय पुत्र सूरज शर्मा उर्फ गोलू शर्मा है। वह स्नातक का छात्र है। इधर, जख्मी छात्र सूरज शर्मा उर्फ गोलू शर्मा ने बताया कि वह हर रोज की तरह आज सुबह भी नवादा थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन से कनकपुरी मार्केट कोचिंग पढ़ने गया था।

वह लघुशंका करने के लिए कोचिंग के बाहर आया था, जहां बाहर कुछ युवक आपस में झगड़ रहे थे। इस दौरान कुछ बदमाश एक अन्य युवक को बेल्ट से पीट रहे थे। उसी दौरान हथियारबंद बदमाशो द्वारा फायरिंग कर दी गई। इस दौरान उसे गोली लग गई। उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

वही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की के मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट एवं फायरिंग की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

जख्मी का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ.विकास सिंह ने बताया कि एक युवक को राइट साइड कमर के निचले हिस्से में आगे से गोली लगी थी,य जो कमर के पिछले हिस्से में आकर अंदर फंस गई थी। उसका ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है। अभी ब्लड सिक्योर है और मरीज स्थिति बिल्कुल स्टेबल है। बावजूद इसके उसे अभी ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

उधर, घटना की सूचना पाकर नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह शहर के बाहर स्थित निजी अस्पताल पहुंचे और जख्मी छात्र से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular