Saturday, January 28, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारनये साल में दो चचेरे भाइयों की मौत, घर सहित पूरे गांव...

नये साल में दो चचेरे भाइयों की मौत, घर सहित पूरे गांव में पसरा मातम

Kadari village: खबरे आपकी

  • सड़क हादसे में जख्मी चचेरे भाई की भी मौत, घर में मचा कोहराम
  • इलाज के दौरान पीएमसीएच में सोमवार की सुबह युवक ने तोड़ा दम
  • टाउन थाना क्षेत्र के यदुवंशी नगर के समीप रविवार की शाम हुई थी घटना

खबरे आपकी बिहार/आरा: टाउन थाना क्षेत्र के यदुवंशी नगर में रविवार की देर शाम में सड़क हादसे में जख्मी दूसरे युवक की भी मौत हो गयी। पीएमसीएच में इलाज के दौरान सोमवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कड़ारी गांव वार्ड नंबर 11 निवासी सुदामा सिंह का 24 वर्षीय पुत्र दीपक सिंह था। वह पटना में रह बीपीएससी का तैयारी करता था। उसके पिता यूपी के बनारस स्थित एफसीआई में कार्यरत हैं। मौत के बाद पीएमसीएच में ही पुलिस द्वारा उसके शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया। उसके चचेरे भाई गगन विकास की रविवार की शाम ही मौत हो गयी थी।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

बता दें कि रविवार की शाम दीपक सिंह और उसके चचेरे भाई गगन विकास बाइक से पटना जिला के बिहटा थाना क्षेत्र के कटेसरा गांव मामा के घर जा रहे थे। तभी आरा-पटना बाइपास पर यदुवंशी नगर के समीप अधिक कोहरा होने के कारण उनकी बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी थी। उसमें गगन विकास की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दीपक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। उसकी हालत देख डाक्टरों ने पटना रेफर कर दिया था। हां इलाज के दौरान सोमवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया।

Kadari village: बहन की डोली से पहले उठी इकलौते भाई की अर्थी, बहन और मां बेहाल

बताया जा रहा है कि दीपक सिंह की बहन ज्योति कुमारी की शादी इसी फरवरी माह में होने वाली है। 22 फरवरी को तिलक और 28 फरवरी को बारात है। उसी की तैयारी के सिलसिले में वह चार दिन पूर्व पटना से गांव आया था। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। बहन की डोली उठने से पहले ही उसकी ही अर्थी उठ गई।

बताया जाता है कि छात्र दीपक अपने दो बहनों के बीच इकलौता भाई था। उसके परिवार में पिता के अलावा मां विभा देवी, बहन दिव्या और ज्योति है। दीपक की मौत से उसके घर में कोहराम मचा है। मां सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका था। इकलौत बेटे के वियोग में मां विभा देवी की हालत खराब थी। दोनों बहनों का भी रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं नये साल में दो चचेरे भाइयों की मौत से गांव में भी मातम पसरा है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular