Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News बेटे को बचाने गयी माँ भी करंट की चपेट में आ गई

बेटे को बचाने गयी माँ भी करंट की चपेट में आ गई

Khangao – चांदी थाना क्षेत्र के खनगांव गांव में शुक्रवार की दोपहर घटी घटना

विद्युत करंट से मां-बेटे झुलसे, बेटे की मौत

Khangao आरा। भोजपुर के चांदी थाना क्षेत्र के खनगांव गांव में शुक्रवार की दोपहर विद्युत करंट से मां-बेटे गंभीर रूप से झुलस गये। इसने बेटे की मौत हो गई। सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड दिया। आग से झुलसी मृतक की मां का इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार मृत युवक खनगांव (Khangao) गांव निवासी स्व.गनौरी साह का 16 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार साह है। झुलसी मृतक की मां सामसुंदर देवी है। मृतक के परिजनों ने बताया कि आज सुबह दोनों मां-बेटे खेत में पटवन करने गये थे। तभी विशाल कुमार साह विद्युत करंट की चपेट में आ गया। जिसे बचाने उसकी मां सामसुंदर देवी चली गई। जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गई और झुलस गई। इसके बाद मृतक विशाल कुमार साह को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे सदर अस्पताल ले आये जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

टाउन थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। बताया जाता है कि मृतक अपने मां-बाप का इकलौता औलाद था। घटना के बाद मृतक के घर Khangao में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मृतक की मां सामसुंदर देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Ara road jam एसपी के निर्देश पर 30 लोगों पर दो अलग-अलग दर्ज प्राथमिकी,5 गिरफ्तार

देखें राजनीति जगत की खबरें – किस नेता को जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

देखें स्वास्थ्य संबंधित खबरें – आरा शहर के चंदवा स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हॉस्पिटल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular