Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूशादीशुदा महिला को प्रेम में फांस की शादी, ब्लैकमेल कर घर से...

शादीशुदा महिला को प्रेम में फांस की शादी, ब्लैकमेल कर घर से भगाया

Love marriage in Khangao-प्रेम विवाह के नौ माह बाद ही मारपीट कर विवाहिता को घर से भगाया

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के चांदी थाना क्षेत्र के खनगांव गांव में सोमवार की सुबह ससुराल वालों ने अपनी बहू की जमकर पिटाई कर दी। जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। जख्मी महिला खनगांव निवासी मो.नसीरूद्दीन खां उर्फ गुड्डू की पत्नी सुनीता देवी है। दोनों ने करीब नौ माह पहले ही लव मैरिज की थी। वह पश्चिम चंपारण जिले की रहने वाली और पहले से भी शादीशुदा थी। मारपीट में जख्मी सुनीत को चांदी थाना इंचार्ज और ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। सुनीता देवी ने अपने सास-ससुर और ननद पर मारपीट करने एवं घर से निकालने का आरोप लगाया है। पंद्रह रोज पहले भी उसके साथ मारपीट की गयी थी। उसे लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

Love marriage in Khangao-शादी के तीन माह बाद दूसरे धर्म की बता ससुराल वालों ने घर में रखने से किया इंकार

कहा तुम दूसरे जाति की हो,तुमको अपने घर में नहीं रख सकते

सुनीता देवी के अनुसार करीब दो साल से मो.नसीरूद्दीन खां उर्फ गुड्डू और उसकी बहन सकीना खातून से मोबाइल से बात हो रही थी। इसी साल जनवरी में उसने मो.नसीरूद्दीन खां उर्फ गुड्डू से शादी कर ली। उसके बाद से दोनों भाई-बहन उसे पैसे के लिये ब्लैकमेल करने लगे। कहने लगे कि पैसा नहीं दोगी, तो तुम्हारे पहले पति से दूसरी शादी की बात बता दी जायेगी। इससे डर कर उसने हजारों रुपए भी दोनों को दे दिया। इसके बावजूद दोनों भाई-बहन ने उसके पहले पति से दूसरी शादी की बात कह दी। इसके कारण उसके पहले पति द्वारा उसे तलाक दे दिया गया। इधर, करीब तीन महीने के बाद उसके ससुराल द्वारा कहा गया कि तुम दूसरे जाति की हो। इसलिए तुमको अपने घर में नहीं रख सकते।  तुम यहां से चली जाओ। वह नहीं गयी, तो ससुराल वालों द्वारा उसकी जमकर पिटाई कर दी गयी। 

Love marriage in Khangao
injured woman

पटना में आंख के इलाज के दौरान संपर्क में आये थे तीनों 

Love marriage in Khangao-मूल रूप से पश्चिम चंपारण की रहने वाली सुनीता देवी पहले से शादीशुदा थी। बहन की मौत के बाद उसके जीजा से शादी हुई थी। उसने बताया कि साल 2019 में वह अपनी आंख का इलाज कराने पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में आयी थी। वहां मो. नसीरुद्दीन उर्फ गुड्डू की बहन सकीना खातून से उसकी मुलाकात हुई थी। उसके बाद दोनों ने अपने मोबाइल नंबर का अदान-प्रदान किया था। उसके बाद दोनों में बात होने लगी थी। उसके कुछ दिन बाद से ही मो. नसीरुद्दीन खां उर्फ गुड्डू से भी बातें होने लगी।

बात का सिलसिला प्यार में बदल गया। करीब दो साल बाद इसी जनवरी माह में उसकी सकीना खातून ने उसे फोन कर कहा कि मां का ऑपरेशन होने वाला है। तुम यहां आ जाओ। उसके बाद सुनीता देवी यहां आ गयी।  तब मो. नसीरुद्दीन खां उर्फ गुड्डू ने कहा कि तुम मुझसे शादी कर लो। तभी सुरक्षित रहोगी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। उसके बाद ही उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। इधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। चांदी पुलिस के अनुसार महिला द्वारा पंद्रह दिन पूर्व प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

पढ़ें:-परिजनों ने कबूला गुनाह, बोले: फोटो भेज राजेश ने तुड़वा दी थी शादी,जेल गयी कातिल प्रेमिका 

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular