Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरदेसी पिस्टल गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

देसी पिस्टल गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

Narayanpur police station-आपराधिक वारदात की साजिश करते तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

बदमाशों के पास से एक देसी पिस्टल, दो गोली, चोरी की एक बाइक बरामद

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के नारायणपुर थाने की पुलिस द्वारा आपराधिक वारदात को अंजाम देने की साजिश करते तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों को थाना क्षेत्र के बाघी पुल के नजदीक से गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एक देसी पिस्टल, दो गोली और एक बाइक बरामद की गयी है। गिरफ्तार अपराधियों में नारायणपुर थाना क्षेत्र के भलुनी गांव निवासी सुनील कुमार, सेवथरा गांव के बबलू कुमार उर्फ सूटर उर्फ करिया और सहार थाना के गोडीहां गांव निवासी अजित कुमार है। इनके पास से जब्त बाइक चोरी की बतायी जा रही है।

पढ़ें:-परिजनों ने कबूला गुनाह, बोले: फोटो भेज राजेश ने तुड़वा दी थी शादी,जेल गयी कातिल प्रेमिका 

Narayanpur police station-नारायणपुर थाना के बाघी पुल के पास पकड़े गये तीनों बदमाश 

गिरफ्तारी से कोईलवर की लूट सहित दो घटनाओं का हुआ खुलासा 

हालांकि दो अपराधी भागने में सफल रहे। इधर, इन तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी से कोईलवर और नारायणपुर की लूट दो घटनाओं का भी खुलासा हुआ है। एसपी विनय तिवारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हाल में हुई कोईलवर में लूट की घटना को लेकर टीम छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में नारायणपुर थाना क्षेत्र के बाघी पुल के पास पांच अपराधियों के आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिये जमा होने की सूचना मिली। इस आधार पर थाना इंचार्ज निकूंज भूषण के नेतत्व में टीम बना छापेमारी की गयी। इस दौरान तीन अपराधियों को पकड़ लिया गया। जबकि दो मौके से भाग निकले। तलाशी के दौरान गिरफ्तार तीनों के पास से एक देसी पिस्टल और दो कारतूस मिली। उनकी बाइक भी जब्त कर ली गयी। उन्होंने बताया कि फरार दोनों अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Narayanpur police station-इधर, पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया। बाइक की चोरी की होने का आंदेशा है। उसकी जांच की जा रही है। वहीं हथियार बरामदगी के मामले में इनके खिलाफ नारायणपुर थाने में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। 

Narayanpur police station
Narayanpur police station

कोईलवर और नारायणपुर लूट में तीनों ने स्वीकार की संलिप्तता

आरा। पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों अपराधियों की कोईलवर और नारायणपुर थाना क्षेत्र की लूट में संलिप्तता रही है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने पुलिस के समक्ष इसे स्वीकार भी किया है। पुलिस के अनुसार तीनों ने स्वीकार किया कि कुछ दिन पहले खेड़ी बाजार के आगे फाइनेंस कंपनी के एक कर्मचारी से पैसे लूट ली थी। साथ ही कोइलवर थाना क्षेत्र से मोबाइल लूट और अन्य लूट में भी सभी शामिल थे।

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular