Sunday, November 28, 2021
No menu items!
HomeNewsशराबबंदी कानून: जब्त मकान और वाहनों की होगी नीलामी

शराबबंदी कानून: जब्त मकान और वाहनों की होगी नीलामी

Liquor Prohibition Act-शराब के मामले में पुलिस की कार्रवाई

16 हजार लीटर जब्त शराब का विनिष्टिकरण की प्रक्रिया भी शुरू

खबरे आपकी आरा। भोजपुर में शराब के मामलों में पुलिस की कार्रवाई तेज हो गयी है। शराब की बरामदगी और धंधेबाजों की गिरफ्तारी के साथ जब्त वाहनों और की मकानों नीलामी की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गयी है। जब्त शराब का विनिष्टिकरण किया जायेगा। इसे लेकर डीएम को प्रस्ताव भी भेजा गया है। उस पर डीएम का आदेश मिलते ही नीलामी की कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी।

Liquor Prohibition Act-एसपी बोले: डीएम को भेजा गया प्रस्ताव, मुहर लगते ही होगी नीलामी

एसपी विनय तिवारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नीलामी और विनिष्टिकरण के सभी लंबित प्रस्ताव डीएम को भेजे जा रहे हैं। 16 हजार लीटर शराब के विनिष्टिकरण का प्रस्ताव भेजा गया है। डीएम की ओर से प्रस्ताव पर मुहर लगने के बाद नीलामी और विनिष्टिकरण का काम शुरू कर दिया जायेगा। बता दें कि जिले में शराब के साथ काफी संख्या में वाहन जब्त किये गये हैं। इनमें लग्जरी चार पहिया वाहनों के साथ बाइक और ट्रक भी शामिल हैं। वहीं कुछ मकान भी जब्त किये गये हैं। अभी शुक्रवार को ही नवादा थाना क्षेत्र में एक मकान सील किया गया है। इसके पूर्व भी चरपोखरी थाना क्षेत्र में शराब बरामदगी के बाद एक मकान को सील कर दिया गया है। आरा में करीब सात लाख में नीलाम हुये 17 पुलिस के पुराने वाहन

Liquor Prohibition Act
Liquor Prohibition Act

Liquor Prohibition Act-विदित हो कि कुछ माह पहले सरकार द्वारा शराब सहित किसी भी अवैध मामले में वाहन आदि की जब्ती के मामले में सख्त आदेश दिया गया था। तब कहा गया था कि प्राथमिकी के साथ ही वाहन आदि के अधिग्रहण का प्रस्ताव भी भेजना है। गौरतलब हो कि गोपालगंज सहित कुछ जिलों में हाल में कुछ लोगों की मौत से हाय-तौबा मची है। उसके बाद से सभी जिलों में शराब के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है। धंधेबाजों की धरपकड़ के साथ अवैध भट्ठियों को भी ध्वस्त किया जा रहा है। इसी कड़ी में 30 नवंबर को अधिकतर जिलों में जब्त वाहनों और मकानों की नीलामी भी की जा रही है।

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular